बिहार: जश्न ईद मिलादुन्नबी के मौके पर पूर्णियाँ के रंगभूमि मैदान से विशाल जुलूस

पूर्णियाँ ।आज जश्न ईद मिलादुन्नबी के मौके पर पूर्णियाँ के रंगभूमि मैदान से विशाल जुलूस निकाला गया, जुलूस का नेतृत्व अरबिया काॅलेज के संस्थापक मुफ्ती मोहम्मद जुबेर साहब कर रहे थे और उनके साथ कारी मोहम्मद शमीम साहब समेत शहर के अलग अलग अलग हिस्सों से आए उलेमा आगे आगे चल रहे थे तो वहीं हजारों की संख्या में दूर दूर से आए लोग कदमताल करते हुए बुलंद नारों के साथ आगे बढ़ रहे थे।

मुहम्मद साहब के जन्मदिन के उपलक्ष्य में निकाले जाने वाले जुलूस का पूर्णियाँ के जेल चौक स्थित इंकलाब फाउंडेशन के अध्यक्ष नियाज अहमद के निजी प्रतिष्ठान पर जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन शाहिद रजा द्वारा जुलूस का भव्य स्वागत किया गया, उन्होंने सभी उलेमाओं को फुल माला पहनाकर तथा उलेमाओं को सम्मान के प्रतीक स्वरूप अंग वस्त्र ओढा कर स्वागत किया, इस आवसर पर शाहिद रजा के द्वारा जुलूस में शामिल लोगों के बीच पानी की हजारों बोतलें को भी तक्सीम किया गया।

इस अवसर पर इंकलाब फाउंडेशन के अध्यक्ष नियाज अहमद, भारतिय किसान महासभा के अध्यक्ष मोहम्मद ईसलामुद्दीन, झुन्नी पंचायत के मुखिया ईरशाद पूर्णवी, उप सरपंच मोहम्मद शौकत आलम सहित अनेकों गणमान्य लोग उपस्थित थे। जुलूस जेल चौक, आर.एन.साह चौक, लखनलाल चौक, रजनी चौक एंव लाईन बजार होते हुए वापस रंगभूमि मैदान पहुंचा जहाँ मुफ्ती मोहम्मद जुबेर साहब ने तकरीर की और देश की अमन शांति के लिए दुआ की।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार: जश्न ए ईद मिलादुन्नबी पर अकीदत मंदो ने निकाला जुलूस

Mon Oct 10 , 2022
जश्न ए ईद मिलादुन्नबी पर अकीदत मंदो ने निकाला जुलूस हाजीपुर(वैशाली)जिले के महुआ में हर्षोल्लास के साथ जश्न ए ईद मिलादुन्नबी प्रोग्राम का आयोजन किया गया।जिसमें महुआ प्रखंड के हिदायतपुर,चक काजी निजाम, कादिलपुर,बेझा,डोगरा और अन्य जगहों से अकीदत मंद जुलूस में शामिल हुए।जुलूस शाही मस्जिद से निकलकर मंगरू चौक,पंचमुखी चौक, […]

You May Like

Breaking News

advertisement