बरेली: बरेली गुलाब बाड़ी शमशान भूमि ट्रस्ट समिति बरेली की कार्यकारिणी की त्रिवषीय चुनाव को लेकर बैठक संपन्न हुई

बरेली गुलाब बाड़ी शमशान भूमि ट्रस्ट समिति बरेली की कार्यकारिणी की त्रिवषीय चुनाव को लेकर बैठक संपन्न हुई

बरेली : गुलाब बाड़ी शमशान भूमि ट्रस्ट समिति बरेली की कार्यकारिणी की त्रिवषीय चुनाव के संबंध में एक बैठक समिति के अध्यक्ष श्री छंगामल मौर्या की अध्यक्षता में संपन्न हुई । बैठक का संचालन महामंत्री दिनेश दद्दा एडवोकेट ने किया ।
बैठक में उपाध्यक्ष तोताराम गुप्ता ने कहा के गुलाब बाड़ी शमशान भूमि ट्रस्ट समिति के त्रिवार्षिक चुनाव होने हैं और इसके लिए हम सबको पूरी तैयारी के साथ प्रस्तुत होना है और हो सके तो एक आम राय बना कर अध्यक्ष, महामंत्री एवं कोषाध्यक्ष पद का चुनाव किया जाए तो बेहतर रहेगा।

बैठक में समिति के मंत्री प्रथमेश गुप्ता ने चुनाव पर चर्चा की और बताया कि समिति के चुनाव प्रत्येक 3 वर्ष में होते रहे हैं और उसी प्रक्रिया के तहत आगामी कोई डेट निश्चित करके श्मशान भूमि समिति के मेन 3 पदों के चुनाव कराएंगे बाकी पदों को चुने गए अध्यक्ष और महामंत्री अपने विवेक से मनोनीत करेंगे ।
बैठक में आय व्यय निरीक्षक दयाशंकर वर्मा जी ने कहा की चुनाव के बाद हमें श्मशान भूमि के विकास कार्यों में बढ़-चढ़कर ध्यान देना है ।

बैठक में कोषाध्यक्ष ने कहा शमशान भूमि के कार्यों के प्रति जो गंभीर हो उसे ही शमशान का पदाधिकारी बनाया जाए, यह नहीं कि किसी अपने खास को पदाधिकारी बना दिया जाए, इससे माहौल थोड़ा तल्ख हो गया ,

अंत में समिति के अध्यक्ष छंगामल मौर्य ने सभी कार्यकारिणी के सदस्यों का आभार जताते हुए कहा कि आपसी सौहार्द्र के माहौल में आप सभी की राय से अगले चुनाव 29 अक्टूबर दिन शनिवार को प्रातः 10 बजे श्मशान भूमि ट्रस्ट कार्यालय पर संपन्न होंगे, और उन्होंने शक्ति से कहा कि जिन सदस्यों ने अभी तक सदस्यता शुल्क जमा नहीं किया है, बे तुरंत जमा कर दें, अन्यथा बे वोट नहीं डाल सकेंगे ।

बाद में सर्वसम्मति से संरक्षक प्रोफेसर आर के वैश्य के नेतृत्व में उपाध्यक्ष तोताराम गुप्ता व दिनेश कुमार गुप्ता, मंत्री अनिल कुमार सक्सेना, कोषाध्यक्ष गिरीश चंद्र सिंहा, आय व्यय निरीक्षक दयाशंकर वर्मा एवं प्रचार मंत्री योगेंद्र सिंह कनौजिया को शामिल कर एक चुनाव समिति बनाई गई जो चुनाव की समस्त गतिविधियों को संपादित करेगी ।

बैठक में समिति के अध्यक्ष छंगामल मौर्या, महामंत्री दिनेश दद्दा एडवोकेट, उपाध्यक्ष तोताराम गुप्ता, मंत्री प्रथमेश गुप्ता, दयाशंकर वर्मा, संरक्षक प्रोफेसर आरके वैश्य, सर्वश्री हरिओम कश्यप पार्षद, डॉ नवल सागर पार्षद, रामेंद्र प्रसाद गुप्ता संरक्षक, दिनेश कुमार गुप्ता उपाध्यक्ष , मंत्रीगण राज बहादुर सक्सेना, राममूर्ति मौर्य, अनिल सक्सेना, प्रचार मंत्री योगेन्द्र सिंह कन्नौजिया, मीडिया प्रभारी डॉ मुदित प्रताप सिंह एवं संगठन मंत्री चरणदास अधलक्खा, आदि ने विचार व्यक्त किए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: उत्तर प्रदेश भारत सेवक समाज का 6 वां प्रतिनिधि मंडलीय सम्मेलन रोटरी भवन क्लब में संपन्न हुआ

Mon Oct 17 , 2022
उत्तर प्रदेश भारत सेवक समाज का 6 वां प्रतिनिधि मंडलीय सम्मेलन रोटरी भवन क्लब में संपन्न हुआबरेली : उत्तर प्रदेश भारत सेवक समाज का 6 वां प्रतिनिधि मंडलीय सम्मेलन कार्यक्रम चौपला स्थित रोटरी भवन क्लब में संपन्न हुआ, .सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि माननीय की केशवानंद जी ( राष्ट्रीय चेयरमैन […]

You May Like

advertisement