हरियाणा: कुरुक्षेत्र में हो रहे हैं सबसे पुरानी श्री वैश्य अग्रवाल पंचायत के तीन साल बाद चुनाव

कुरुक्षेत्र में हो रहे हैं सबसे पुरानी श्री वैश्य अग्रवाल पंचायत के तीन साल बाद चुनाव।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

25 साल के तजुर्बे के साथ प्रधान पद के लिए सत्य प्रकाश गुप्ता ने दावा ठोका।
धर्मनगरी की सबसे पुरानी श्री वैश्य अग्रवाल पंचायत का 20 नवम्बर को होना है।

कुरुक्षेत्र, 8 नवम्बर : श्री वैश्य अग्रवाल पंचायत कुरुक्षेत्र की नई कार्यकारिणी का चुनाव 3 साल बाद होने जा रहा है। यह चुनाव रविवार 20 नवम्बर को थानेसर शहर में स्थित अग्रवाल धर्मशाला में होगा और उसी दिन शाम को नए प्रधान और कार्यकारिणी का परिणाम घोषित होगा। इस चुनाव में श्री वैश्य अग्रवाल पंचायत के अनुभवी एवं 25 साल के तजुर्बे के साथ प्रधान पद के दावेदार सत्य प्रकाश गुप्ता ने नामांकन के उपरांत अपने कार्यालय में पैनल के उम्मीदवारों के साथ बैठक करते हुए बताया कि उनका लक्ष्य अग्रवाल समाज के विकास एवं उत्थान का है। उन्होंने कहा कि समाज एवं पंचायत के अधूरे कार्यों को पूरा किया जाएगा। सत्यप्रकाश ने कहा कि अग्रवाल बिरादरी उनके सहयोगियों से जो उम्मीद लगाए बैठी है। उस पर खरा उतरेंगे। गुप्ता ने पैनल के उम्मीदवारों के बारे में बताया कि उपप्रधान पद के लिए हंसराज सिंगला, महासचिव पद के लिए विपिन अग्रवाल बल्लू, कोषाध्यक्ष पद के लिए कपिल मित्तल, सह सचिव पद के लिए जितेंद्र अग्रवाल एवं 7 कार्यकारिणी सदस्यों के लिए राज कुमार मित्तल, अशोक गर्ग, इंजी. सी. पी. गुप्ता, प्रवीण गोयल बंसी, भरत लाल भरतु, अंशुल बंसल, सतीश जिंदल ने अग्रवाल धर्मशाला में रिटर्निंग ऑफिसर के समक्ष नामांकन दाखिल किया है। अग्रवाल समाज के श्री कृष्ण कृपा गौशाला के प्रधान एवं श्री वैश्य अग्रवाल पंचायत के उप प्रधान पद के उम्मीदवार हंसराज सिंगला ने बताया कि श्री वैश्य अग्रवाल पंचायत समाज की सबसे पुरानी संस्था है। इसी संस्था की करीब सौ साल पुरानी अग्रवाल धर्मशाला निर्मित है। इसी संस्था के अंतर्गत तीन धर्मशाला, दो स्कूल, होम्योपैथिक सेंटर, फिजियोथेरेपी सेंटर, पुस्तकालय इत्यादि विभिन्न सामाजिक गतिविधियों का संचालन किया जाता है। उन्होंने कहा कि समाज के सभी बुजुर्गों के आशीर्वाद एवं नौजवानों के सहयोग से श्री वैश्य अग्रवाल पंचायत के अनुभवी एवं 25 साल के तजुर्बे के साथ प्रधान पद के लिए सत्यप्रकाश गुप्ता चुनाव लड़ रहे हैं। युवा अग्रवाल नेता विनय गुप्ता ने भी कहा कि सत्यप्रकाश गुप्ता के साथ कर्मठ एवं समाज के लिए निस्वार्थ भाव से काम करने वाले लोगों की पैनल टीम है। यह टीम निश्चित ही समाज एवं संस्था के विकास के लिए कार्य करेगी।  
श्री वैश्य अग्रवाल पंचायत के प्रधान पद के दावेदार सत्य प्रकाश गुप्ता एवं अन्य मीटिंग करते हुए तथा उम्मीदवार अग्रवाल धर्मशाला में रिटर्निंग ऑफिसर के साथ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरियाणा: सेवा ट्रस्ट यूके (इंडिया) ने किया श्री गुरु नानक देव जी के प्रकाशोत्सव पर जूस लंगर का आयोजन

Tue Nov 8 , 2022
सेवा ट्रस्ट यूके (इंडिया) ने किया श्री गुरु नानक देव जी के प्रकाशोत्सव पर जूस लंगर का आयोजन। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 जूस लंगर का शुभारम्भ श्री गुरुद्वारा साहिब में अरदास करके किया। कुरुक्षेत्र, 8 नवम्बर : तीर्थों की संगम स्थली एवं धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में […]

You May Like

Breaking News

advertisement