ई-नीलामी के माध्यम से अब कोई भी व्यक्ति, निजी फर्म, कंपनी और संस्था रेलवे में कैटरिंग आदि अनुबंध सुगमता से ले सकते है

“ई-नीलामी के माध्यम से अब कोई भी व्यक्ति, निजी फर्म, कंपनी और संस्था रेलवे में कैटरिंग आदि अनुबंध सुगमता से ले सकते है।”

फिरोजपुर 10 नवंबर [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:=

निविदा प्रक्रिया को सरल और पारदर्शी बनाने के लिए रेलवे में टेंडर की जगह ई-नीलामी (E-Auction) व्यवस्था शुरू की गई है। वांछित योग्यता पूरी करने वाला कोई भी व्यक्ति, निजी फर्म, कंपनी और संस्था ई-आक्शन में भाग ले सकता है। वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक श्री सुदीप सिंह ने लुधियाना रेलवे स्टेशन पर संविदाकारों (contractors) के साथ बैठक की। इस बैठक में वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक/ फ्रेट श्री शुभम सिंह, सहायक वाणिज्य प्रबंधक श्री पुरुषोत्तम बघेल, स्टेशन डायरेक्टर लुधियाना श्री दिवाकर वार्ष्णेय, वाणिज्य निरीक्षक श्री अजय पाल सिंह तथा ब्राईट नीयन पब्लिसिटी, कोम्पक्टा एडवरटाईजर, लीड्स ऐड, ए-स्क्वायर मीडिया, चित्रकूट एक्सप्रेस कार्गो, शंकर गुड्स कार्गो आदि फर्म के प्रतिनिधियों और पार्किंग और कैटरिंग के कांट्रेक्टर सम्मिलित हुए।
वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक श्री सुदीप सिंह ने बताया कि वाणिज्यिक आय और गैर किराया राजस्व (नान फेयर रेवेन्यू) संबंधित अनुबंधों को रेलवे में ई-आक्शन के माध्यम से किया जा रहा है जो काफी सरल है। उन्होंने उपस्थित संविदाकारों को ई-आक्शन के बारे में विस्तारपुर्वक जागरूक किया और मंडल में आगामी ई-नीलामी जैसे कैटरिंग, पर्किंग, पब्लिसिटी, वेटिंग रूम, क्लोक रूम के आउटसोर्सिंग, पे एंड यूज टॉयलेट्स आदि के बारे में अवगत कराया और इसमें अधिक से अधिक प्रतिभाग करने के लिए कहा। ई-नीलामी की जानकारी आइआरईपीएस वेबसाइट पर भी उपलब्ध हैं। बैठक के दौरान कुछ कांट्रेक्टर ने अपनी सुझाव एवं समस्यायों से वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक को अवगत कराया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

<strong>जिले में नरवा, गरवा, घुरूवा और बाड़ी योजना का हो रहा बेहतर क्रियान्वयन, ग्रामीण अर्थव्यवस्था को मिल रही मजबूूती</strong><strong>गौठानों में गोबर खरीदी और आजीविका गतिविधियों से ग्रामीणों, युवाओं, और महिलाओं को मिल रहा स्वरोजगार</strong>

Fri Nov 11 , 2022
जांजगीर-चांपा 11 नवम्बर 2022/ छत्तीसगढ़ सरकार की महत्वाकांक्षी योजना नरवा, गरवा, घुरूवा और बाड़ी योजना के जिले में बेहतर क्रियान्वयन से जिले के ग्रामीण अर्थव्यवस्था को मजबूती मिल रही है। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के मंशानुरूप गोधन न्याय योजना के माध्यम से जिले के गौठानों में गायो के लिए शेड, […]

You May Like

Breaking News

advertisement