पुलिस के डर से युवक ने खाया जहरीला पदार्थ उपचार के दौरान हुई मौत

पुलिस के डर से युवक ने खाया जहरीला पदार्थ उपचार के दौरान हुई मौत

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : थाना क्षेत्र के एक गांव में लड़की वाले के शक में पुलिस के डर से युवक ने जहर खा लिया ।हालत बिगड़ने पर शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई है।
बताते चले कि एक माह पूर्व गायब हुई । युवती को गायब करने के मामले प्रकाश में आये युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया हालत बिगड़गने पर परिजनों ने शहर के निजी हॉस्पीटल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान उसकी मौके हो गई । एक माह पहले स्थानीय थाना के गांव कपूरपुर से एक युवती अगवा कर ली गई थी ।जिसमें युवती की मां की तहरीर पर अञात के खिलाफ पुलिस ने मुकदम्मा दर्ज कर विवेचना शुरू की तो गांव का एक युवक विकास पुञ नेकसू का नाम प्रकाश में आया ।जिसका युवती से काफी प्रेम प्रसंग होना बताये गये थे । सूञों के मुताविक युवक पर पुलिस ने युवती को बरामद करने का दबाव बनाया ।तो वह पुलिस के डर से घबरा गया और गत दिवस उसने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया जिसकी हालत बिगड़ने पर शहर के निजी हॉस्पीटल में भर्ती कराया ।जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई है। । वहीं पुलिस ने घटना की जानकारी होने से ही इन्कार किया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ऑटो ने मारी बाइक सवार को टक्कर एक बुजुर्ग की मौके पर मौत एक गंभीर रूप से घायल

Sat Feb 18 , 2023
ऑटो ने मारी बाइक सवार को टक्कर एक बुजुर्ग की मौके पर मौत एक गंभीर रूप से घायल फल लेकर जा रहे ऑटो ने मारी जोरदार टक्कर* टक्कर लगने से बाइक सवार एक बुजुर्ग की मौत एक गंभीर रूप से घायल घायल को जालौन सीएससी पहुंचाया सूचना पर मौके पर […]

You May Like

Breaking News

advertisement