उत्तराखंड: रेलगाड़ी की चपेट आकर युवक की दर्दनाक मौत,

रिपोर्टर जफर अंसारी
लालकुआं। बरेली से लालकुआं को आ रही पैसेंजर रेलगाड़ी की चपेट में आने से पंतनगर के समीप युवक की दर्दनाक मौत हो गई। पंतनगर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक युवक की शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए हैं मृतक की जेब से क्षतिग्रस्त हालत में आधार कार्ड भी बरामद हुआ है जिसमें उसका नाम मुकेश निवासी मध्य प्रदेश लिखा हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बरेली से लालकुआं को आ रही यात्री रेलगाड़ी जैसे ही शाम 3: 30 बजे शांतिपुरी और नगला स्टेशन के बीचो बीच पहुंची थी तभी रेल लाइन के किनारे खड़ा युवक उक्त ट्रेन की चपेट में आ गया, जिसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, घटना की सूचना के बाद घटनास्थल पर पंतनगर पुलिस के जवान पहुंचे, उन्होंने मृतक युवक की शिनाख्त कराने के प्रयास शुरू कर दिए। मृतक की उम्र लगभग 35 से 40 वर्ष के आसपास लग रही है, यात्री रेलगाड़ी के चालक के अनुसार उन्होंने पटरी के पास खड़े युवक को देखा तो कई बार हार्न बजाया परंतु वह टस से मस नहीं हुआ, जिसके चलते ट्रेन से कटकर उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

युवक - युवती परिचय सम्मेलन समय की जरूरत : राजेश सिंगला

Sun Feb 26 , 2023
युवक – युवती परिचय सम्मेलन समय की जरूरत : राजेश सिंगला। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 कुरुक्षेत्र में हुई अग्रवाल वैश्य समाज हरियाणा, महाराजा अग्रसेन शिक्षा सम्मान योजना व अग्रवाल युवा संगठन के पदाधिकारियों की बैठक।  कुरुक्षेत्र से समाज के लोगों को परिचय सम्मेलन के लिए […]

You May Like

Breaking News

advertisement