बरेली: अशरफ के गुर्गों का ताबड़तोड़ फायरिंग का वीडियो वायरल

अशरफ के गुर्गों का ताबड़तोड़ फायरिंग का वीडियो वायरल

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : फरीदपुर थाना क्षेत्र से माफिया अशरफ के गुर्गों की दहशतगर्दी का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें अशरफ के कई गुर्गे हाथों में हथियार लिए देखे जा सकते हैं। इतना ही नहीं, दबंगों ने एक के बाद एक अंधाधुंध फायरिंग भी की। जिसका वीडियो संज्ञान में आने के बाद बरेली पुलिस में खलबली मची हुई है। यह वीडियो ट्वीटर पर पोस्ट होने के बाद बरेली पुलिस ने जांच-पड़ताल कर कार्रवाई की बात कही है।
दरअसल, फरीदपुर थाना व कस्बे में माफिया अतीक के भाई अशरफ के गुर्गों की ताबड़तोड़ फायरिंग का लाइव वीडियो सामने आया है। जिसके सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से दहशत फैल रही है। इस वीडियो में दहशतगर्दों के पास करीब आधा दर्जन हथियार भी दिखाई दे रहे हैं। जानकारी के मुताबिक यह आरोपी दहशत फैलाने के लिए क्षेत्र में फायरिंग कर माहौल खराब करने का प्रयास करते हैं। इन दबंगों को माफिया अतीक के भाई अशरफ का गुर्गा बताया जा रहा है। जो कथित तौर पर अशरफ के लिए काम करते थे। फिलहाल दबंगों की इस खुलेआम फायरिंग को देखकर लोगों में फिर से दहशत है। वहीं इस वायरल वीडियो की अमृत विचार कोई पुष्टि नहीं करता है। फिलहाल फरीदपुर थाना प्रभारी ने मामले में जांच कर उचित कार्रवाई की बात कही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: मंदिर का नाम बदलकर अवैध कब्जे की शिकायत के बाद भी पुलिस प्रशासनिक अधिकारी मौन

Fri Jun 2 , 2023
मंदिर का नाम बदलकर अवैध कब्जे की शिकायत के बाद भी पुलिस प्रशासनिक अधिकारी मौन दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : मंदिर का नाम बदलकर अवैध कब्जे की शिकायत के बाद भी पुलिस प्रशासन मौन है। कथित कमेटी ने पंपलेट के माध्यम से 2 जून को मंदिर में हवन यज्ञ आयोजन […]

You May Like

advertisement