आज़मगढ़: शहर के रोडवेज स्थित शंकर मंदिर (गफ्फार बाबा) हनुमान मंदिर पर सावन के आखिरी सोमवार पर शिव भक्तों द्वारा विशाल भंडारे का आयोजन

आजमगढ़ । सावन के अंतिम सोमवार पर जिले के सभी शिवालयों में आस्था का सैलाब नजर आया। मंगला आरती के बाद भोर से शुरू हुआ दर्शन पूजन व जलाभिषेक का सिलसिला सुबह से जारी रहा। चारों तरफ हर हर महादेव व बम बम भोले का नारा लगाते हुए शिवभक्त जल दूध फूल अक्षत भांग धतूरा बेल पत्ती आदि पूजा सामग्रियों से बम बम भोले के जयकारों के साथ भोलेनाथ का पूजा अर्चना करते रहे। शहर के रोडवेज स्थित शंकर मंदिर (गफ्फार बाबा) हनुमान मंदिर पर सावन के आखिरी सोमवार पर शिव भक्तों द्वारा विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। जिसमें हजारों श्रद्धालुओं ने भंडारे का प्रसाद ग्रहण किया।
अध्यक्ष दीपू मद्धेशिया ने बताया कि विगत वर्षों के बाद इस वर्ष भी बाबा भोले की कृपा से सावन के आखिरी सोमवार पर विशाल भंडारे का आयोजन किया गया जिसमें संस्था के सभी सदस्यों ने भाग लिया और प्रत्येक वर्ष सावन के पवित्र महीने के आखिरी सोमवार को भंडारे का आयोजन किया जाएगा।
इस अवसर पर संतोष सोनकर सभासद सिविल लाइन, रोहित सिंह सनकी, तोता मद्धेशिया, ओम प्रकाश, महेंद्र प्रजापति, संजय मद्धेशिया, रामाश्रय गोंड उर्फ भंतू, दया बाबा, बबलू यादव सहित तमाम श्रद्धालु मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

01 से 13 सितम्बर तक जिले में मनाया जाएगा वजन त्यौहार

Tue Aug 29 , 2023
06 वर्ष से कम आयु के बच्चों का वजन लेकर पोषण स्तर का किया जाएगा माप समस्त अभिभावकों से वजन त्यौहार में बढ़-चढ़ कर भाग लेने हेतु किया गया आग्रह जांजगीर-चांपा 29 अगस्त 2023/ कलेक्टर सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी के निर्देशन में जिले में 06 वर्ष से कम आयु के […]

You May Like

Breaking News

advertisement