बरेली: उधारी के रुपए मांगना पड़ा भारी आरोपियों ने लोहे की रॉड से हमला कर फोड़ा सिर

उधारी के रुपए मांगना पड़ा भारी आरोपियों ने लोहे की रॉड से हमला कर फोड़ा सिर

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : एक युवक को अपने उधारी के रुपए मांगना भारी पड़ गया।पीड़ित ने इस दौरान दबंग का जुआ कराते वीडियो बना लिया। वीडियो डिलीट न करने पर दबंग ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक पर जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। 25 हजार की लूट की और घायल के साथी को बंधक बना लिया, जिसे बाद में मॉडल टाउन चौकी इंचार्ज ने छुड़वाया। दबंग उसे खंभे से बांधकर पीट रहे थे। बारादरी पुलिस ने घायल का मेडिकल कराया है।
आशुतोष सिटी निवासी नितिन गुप्ता ने बारादरी पुलिस को तहरीर दी। बताया कि उनके भतीजे सचिन ने एक व्यक्ति को पांच माह पहले 10 हजार रुपये उधार दिए थे। वह मंगलवार दोपहर इज्जतनगर के अहलादपुर में रुपये मांगने पहुंचा था। उस समय आरोपी जुआ करा रहा था। रुपये न मिलने पर नितिन ने जुआ कराते हुए वीडियो बना ली।
शाम आठ बजे वह अपनी पत्नी के गहने 25 हजार में गिरवी रखकर संजयनगर निवासी अपने दोस्त के घर होते हुए घर जा रहा था। एक जनरल स्टोर के पास आरोपी पहले से अपने साथियों के साथ खड़ा था। उसने वीडियो डिलीट करने को कहा। नितिन के मना करने पर दबंगों ने हमला कर दिया और रुपये लूटकर फरार हो गए।
घायल के दोस्त को बंधक बनाकर खंभे से बांधकर पीटा
सूचना पर पहुंचे चौकी इंचार्ज को नितिन के घटनास्थल और दबंगों के घर दिखाए। पुलिस के जाने के बाद नितिन अपने दोस्त अनिल से बात कर रहा था। इस दौरान दबंग दोबारा आए और लोहे की रॉड से हमला कर नितिन का सिर फाड़ दिया। फायरिंग करते हुए अनिल को बंधक बनाकर अपने साथ ले गए। जानकारी पर पुलिस ने अनिल को हमलावरों से बचाया। उस समय दबंग अनिल को खंभे से बांधकर पीट रहे थे। पुलिस ने नितिन को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। यहां उसके सिर में तीन टांके आए। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: फरीदपुर बाईपास से जाती हैं रोडवेज बस, सीनियर अधिवक्ता ने की शिकायत

Thu Sep 14 , 2023
फरीदपुर बाईपास से जाती हैं रोडवेज बस, सीनियर अधिवक्ता ने की शिकायत दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : बरेली से फरीदपुर आते समय तहसील बार एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेश कुमार सिंघल ने सैटलाइट बस स्टेशन पर बरेली डिपो बस नंबर यूपी 25 बीटी 1905 जो कि फर्रुखाबाद के लिए तैयार […]

You May Like

advertisement