हरियाणा की अपनी ‘तेरे नाम’ फिल्म ‘प्रायश्चित’ अब चौपाल पर धूम मचा रही है

‘हरियाणा की अपनी ‘तेरे नाम’ फिल्म ‘प्रायश्चित’ अब चौपाल पर धूम मचा रही है’

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
ब्यूरो चीफ – संजीव कुमारी दूरभाष – 9416191877

हिसार 23 नवंबर : वे दिन गए जब कोई अंतरराष्ट्रीय फिल्मों और श्रृंखलाओं पर भरोसा करता था जहां महत्वपूर्ण विषयों को उठाया जाता है और श्रृंखला की कहानी और पात्रों के माध्यम से लोगों को इसके बारे में जागरूक किया जाता है। आजकल कई स्थानीय लेखक और निर्देशक प्रासंगिक विषयों को चुन रहे हैं और अपनी स्थानीय भाषा में फिल्में बना रहे हैं। यह स्थानीय भाषा को बढ़ावा देने के साथ-साथ स्थानीय आबादी को उन मुद्दों के बारे में जागरूक करने में मदद करने के लिए किया जाता है जो महत्वपूर्ण हैं और जिनके बारे में कम बात की जाती है। ऐसी ही एक फिल्म जो अब ओटीटी प्लेटफॉर्म चौपाल पर उपलब्ध है, वह है हरियाणवी फिल्म ‘प्रायश्चित’ जो दोहरे व्यक्तित्व विकार से पीडि़त रणदीप द्वारा सामना किए गए एक चरित्र के प्यार, नुकसान और मानसिक परेशानी की एक अनूठी कहानी के बारे में बात करती है। यह मनोवैज्ञानिक नाटक अवश्य देखना चाहिए और एक बहुत ही महत्वपूर्ण विषय को छूता है जिसे अधिक से अधिक लोगों को जानना आवश्यक है। नायक, रणदीप की भूमिका प्रतिभाशाली अभिनेता अंकित ने निभाई है, और उनकी पत्नी रुचि की भूमिका साक्षी ने निभाई है। फिल्म में अन्य कलाकार सत्यम यादव, साहिल सिंह सहित कई अन्य कलाकार हैं। प्रायश्चित का निर्देशन मशहूर निर्देशक विजय ने किया है और प्रायश्चित उनकी पहली फीचर फिल्म है। फिल्म का निर्माण आसिफ रशीद ने किया है।
उक्त जानकारी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से दी जिसमें अभिनेता सत्यम, साहिल, जिया दहिया, रमेश आर्य, विजय (निर्देशक), और आसिफ राशिद (निर्माता) शाईका प्रोडक्शन डिजायनर, आर्ट डायरेक्शन मौजूद थे, और उन्होंने मीडिया के साथ फिल्म के बारे में विस्तार से बात की। चौपाल के चीफ कंटेंट ऑफिसर नितिन गुप्ता ने कहा कि ‘एक मंच के रूप में, चौपाल ने स्थानीय लोगों की जरूरतों को पूरा करने के लिए अधिक से अधिक स्थानीय मनोरंजक फिल्म लाने का प्रयास किया है। न केवल पंजाबी, बल्कि भोजपुरी और हरियाणवी फिल्मों और वेब श्रृंखलाओं की बहुतायत के साथ, हम न केवल गुणवत्तापूर्ण सामग्री बल्कि प्रासंगिक सामग्री भी लाने का प्रयास करते हैं। ‘प्रायश्चित’ एक मनोवैज्ञानिक नाटक है जो प्रौद्योगिकी की लत और नायक के दोहरे व्यक्तित्व विकार के बारे में बात करता है। ये मुद्दे आज के समय में प्रासंगिक हैं और हमें खुशी है कि ऐसी सामग्री अब चौपाल पर स्ट्रीम हो रही है। चौपाल तीन भाषाओं पंजाबी, हरियाणवी और भोजपुरी में आपकी सभी नवीनतम और लोकप्रिय वेब श्रृंखलाओं और फिल्मों के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है। कुछ नवीनतम सामग्री में स्कैम, रेंज, डीजे वाले बाबू, आजा मेक्सिको चलिये, शिकारी, कल्ली जोट्टा, कैरी ऑन जट्टा 3, आउटलॉ, पंछी और कई अन्य शामिल हैं। चौपाल आपका सर्वोत्तम मनोरंजन ऐप है क्योंकि यह विज्ञापन-मुक्त है, इसे ऑफलाइन देख सकते हैं , एक से अधिक प्रोफाइल बना सकतें है, बिना किसी बाधा के स्ट्रीम कर सकते हैं और पूरे वर्ष असीमित मनोरंजन का लाभ ले सकते हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़: मामा मामी के सह पर युवक ने लड़की को किया अगवा को लेकर पीडिता ने एसपी दरबार में लगाई न्याय की गुहार

Thu Nov 23 , 2023
मामा मामी के सह पर युवक ने लड़की को किया अगवा पीड़ित परिवार को जान से मारने की व छेड़खानी की दी जा रही धमकी आजमगढ़ अतरौलिया थाना क्षेत्र पीड़ित महिला ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर लगाई न्याय की गुहारमामला अतरौलिया थाना क्षेत्र के पेडरा निवासी सुभावती ने […]

You May Like

advertisement