जिलाधिकारी व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने थाना समाधान दिवस पर थाना सुभाष नगर में सुनीं जनता की समस्यायें व शिकायतें

जिलाधिकारी व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने थाना समाधान दिवस पर थाना सुभाष नगर में सुनीं जनता की समस्यायें व शिकायतें

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : शासन की मंशा के अनुसार जनता की समस्याओं व शिकायतों को सुनकर उनके त्वरित एवं गुणवत्तापूर्ण ढंग से निस्तारण के लिये जनपद के समस्त थानों में थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया।
इस क्रम में आज जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक घुले सुशील चन्द्रभान ने थाना समाधान दिवस पर थाना सुभाष नगर में पहुंच कर जनता की समस्याओं व शिकायतों को गंभीरता से सुना तथा अधीनस्थों को प्राप्त प्रार्थना पत्रों के शीघ्र एवं गुणवत्तापरक निस्तारण के निर्देश दिये।
जिलाधिकारी ने कहा कि भूमि एवं राजस्व सम्बंधी प्रकरण पुलिस और राजस्व विभाग आपसी समन्वय बनाकर निस्तारित करें। भूमि विवाद, आपसी विवाद, बंटवारा, उत्पीड़न, मेंड़बंदी, जबरन अवैध कब्जा, पैमायश आदि के प्रकरणों में पुलिस और राजस्व विभाग की टीमें मौके पर जाकर समस्याओं व शिकायतों का प्रभावी निस्तारण करना सुनिश्चित करें। जिससे पीड़ितों को त्वरित गति से न्याय मिल सके। कोई भी प्रार्थना पत्र लम्वित न रखा जाये। प्रार्थना पत्रों के निस्तारण की जानकारी शिकायत कर्ताओं को भी फोन द्वारा उपलब्ध कराकर उन्हें अवश्य संतुष्ट किया जाये।
थाना समाधान दिवस पर जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के साथ थाना सुभाष नगर के थाना प्रभारी एवं राजस्व विभाग के अधिकारी, कर्मचारी उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शराब के नशे में धुत युवक ने थाना चीता पुलिस की मोटरसाइकिल में मारी जोरदार टक्कर मुकदमा दर्ज

Sun Jan 14 , 2024
शराब के नशे में धुत युवक ने थाना चीता पुलिस की मोटरसाइकिल में मारी जोरदार टक्कर मुकदमा दर्ज दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : सीबीगंज,थाने से चंद कदम की दूरी पर चीता वाहन से रात्रि गस्त के लिए निकले आरक्षी और होमगार्ड की बाइक को युवक द्वारा मारी गई जोरदार टक्कर. […]

You May Like

advertisement