मध्यप्रदेश: ग्वालियर के बेहट कस्बे में एक 24 वर्षीय महिला से पति के दोस्त ने किया रेप

ग्वालियर के बेहट कस्बे में एक 24 वर्षीय महिला से पति के दोस्त ने रेप किया है। आरोपी ने महिला के 3 साल के मासूम बेटे की हत्या की धमकी देकर दुष्कर्म किया। पर हद तब हो गई जब गांव के बुजुर्ग महिला को न्याय दिलाने के बदले मामले में राजीनामा के लिए दबाव डालने लगे। घटना 17 जुलाई की है, लेकिन 20 दिन बाद बेहट थाने में मामले की FIR दर्ज हो सकी है। इन 20 दिन में कई बार गांव के लाेग राजीनामा के लिए घेरे रहे, लेकिन दंपति से आरोपी को सबक सिखाने का फैसला लिया और थाने तक पहुंचे। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बेहट निवासी 24 वर्षीय महिला अपने पति व 3 साल के बेटे के साथ कस्बे में रहती है। 17 जुलाई की बात है महिला का पति काम पर गया था। वह घर में 3 साल के बच्चे के साथ थी। तभी पति का दोस्त कस्बे में पड़ोसी अरविंद जाटव उनके घर आया। पहले महिला के पति के बारे में पूछा, जब महिला ने बताया कि वह काम पर गए हैं। इसके बाद उसने महिला से गलत हरकतें करना शुरू कर दीं। जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने उसके मासूम बेटे की गर्दन पकड़ ली और जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पति के घर आने पर महिला ने पूरी बात बताई। दोनों ने परिवार के अन्य सदस्यों से चर्चा की तो आरोपी के पक्ष में गांव के लोग उनके घर पहुंच गए।
गांव के बुजुर्ग बनाते रहे।आरोपी के पक्ष में पीड़ित महिला और उसके पति पर राजीनामा के लिए दबाव बनाते रहे। लोगों को कहना था कि पंचायत आरोपी को गलती की सजा दे देगा, लेकिन वह पुलिस में मामला दर्ज नहीं कराएं। पर महिला और उसका पति इस अपमान को सहन नहीं कर पा रहे थे। समाज और पंचायत के जाल से निकलकर वह 7 अगस्त को बेहट थाने पहुंचे और शिकायत की। पुलिस ने बिना देर किए मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है।


ग्वालियर से जिला रिपोर्टर विनय त्रिवेदी की रिपोर्ट

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मध्यप्रदेश:ग्वालियर मे S.A.F के जवान ने युवती को शादी का झांसा देकर अपने साथ लिव-इन में रखा

Tue Aug 9 , 2022
ग्वालियर मे S.A.F के जवान ने युवती को शादी का झांसा देकर अपने साथ लिव-इन में रखा। सात महीने लिव-इन में रहने के बाद जब युवती ने शादी के लिए दबाव डाला तो S.A.F जवान ने शादी करने से इनकार कर दिया। आखिर में पीड़ित युवती ने कंपू थाने पहुंचकर […]

You May Like

advertisement