उत्तराखंड: एनएच-74 पर कार में लगी भीषण आग, डिवाइडर से टकराने से हुआ हादसा,

सागर मलिक

काशीपुर: उत्तराखंड के काशीपुर में एनएच- 74 पर मंगलवार देर रात एक कार में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। कार से ऊंची-ऊंची लपटें उठने के चलते मार्ग पर जाम लग गया। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने लगभग आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया और जाम खुलवाया। घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कार स्वामी रुद्रपुर निवासी रमेश लाल ने बताया कि मंगलवार को वह किसी काम से अपनी स्विफ्ट कार से काशीपुर आए थे। देर रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे वह राहुल शर्मा, अरुण और छोटू निवासी रुद्रपुर के साथ वापस अपने घर रुद्रपुर जा रहे थे। कार को राहुल चला रहे थे।

आईटीआई थाना क्षेत्र में परमानंदपुर के पास एनएच 74 पर गलत दिशा से ट्रक आ गया। उससे बचने के प्रयास में कार डिवाइडर पर चढ़ गई। कार का इंजन डिवाइडर में बुरी तरह फंस गया था। सभी लोग कार से उतरे ही थे कि इसी दौरान कार में आग लग गई।

उन्होंने रेत आदि डाल कर आग को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग और विकराल होती चली गई। इसी बीच पहुंची फायर ब्रिगेड ने लगभग आधे घंटे की मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी।

अग्निशमन अधिकारी वंश नारायण यादव ने बताया कि कार में आग लगने की सूचना मिलने के बाद उनकी टीम ने मौके पर पहुंच गई थी। आग लगने के कारणों की जांच पुलिस कर रही है। घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लालकुआं अपडेट: सेंचुरी पेपर मिल में मजदूर की मौत,

Wed Feb 22 , 2023
लालकुआं अपडेट। लालकुआं सेंचुरी पेपर मिल में कार्यरत ठेकेदार श्रमिक की हुई मौत”हाथीखाना निवासी श्रमिक की मौत”कल रात कि घटना। लालकुआं सेंचुरी पेपर मिल में कार्यरत ठेका श्रमिक आलम हसन निवासी हाथीखाना कि कल रात सेंचुरी मिल के अन्दर बिगड़ी तबीयत”लोगों ने अनन फनन में हल्दूवानी के निजी अस्पताल में […]

You May Like

Breaking News

advertisement