कनौज: घरों में दौड़ा 11000 वोल्टेज करंट , बिजली के उपकरण सहित एक युवक झुलसा , एक मवेशी भैंस की मौत

घरों में दौड़ा 11000 वोल्टेज करंट , बिजली के उपकरण सहित एक युवक झुलसा , एक मवेशी भैंस की मौत

✍️ कन्नौज ब्यूरो
कन्नौज। चपुन्ना चौकी क्षेत्र के गांव में 11000 बिजली का करंट दौड़ने से बिजली के उपकरण सहित एक मवेशी की मौत हो गई। क्षेत्र के नगला धर्माई गांव में 11000 वोल्टेज का करंट दौड़ने से गांव में हड़कंप मच गया। करंट की खबर लगते ही गांव के लोगों में अफरा-तफरी मच गई। घरों की बिजली उपकरण कूलर, पंखा , बल्ब इत्यादि तेज बिजली आने से खराब हो गए। किसान राम गोपाल पुत्र राम सिंह के दरवाजे पर मवेसी भैंस बंधी हुई थी। बिजली के खंभे से अचानक तार टूटकर भैंस के ऊपर गिर गया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

गांव के छविराम पुत्र दयाराम बिजली की चपेट में आने से झुलस गए। घर परिवार के लोगों ने आनन-फानन में प्राइवेट अस्पताल में उन्हें भर्ती करा दिया जहां पर उनका उपचार किया जा रहा है।

11000 वोल्टेज का करंट गांव में दौड़ने से गांव के लोगों में अफरा-तफरी मच गई। गांव के लोगों ने इसकी सूचना बिजली विभाग को दी। बिजली विभाग के कर्मचारियों शटडाउन लेकर गांव की बिजली व्यवस्था को बंद किया।

गांव के किसान की मवेशी भैंस की मौत होने से किसान के आंखों से आंसू छलके। पीड़ित ने बताया ₹40000 की करीब कीमत की मवेशी भैंस की बिजली के करंट लगने से उसकी मौत हो गई।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कनौज: भागवत कथा ही मोक्ष का द्वार , प्रभु के नाम मात्र से होते कल्याण आचार्य पंडित आदित्य द्विवेदी

Thu May 12 , 2022
भागवत कथा ही मोक्ष का द्वार , प्रभु के नाम मात्र से होते कल्याण आचार्य पंडित आदित्य द्विवेदी ✍️ प्रशांत त्रिवेदीकन्नौज। जनपद कन्नौज के पचोर गांव मे श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन किया गया। काफी संख्या में भक्तगण उपस्थित रहे। श्रीमद् भागवत कथा में आचार्य ने भक्ति भाव से भगवान […]

You May Like

advertisement