बर्फी, पेड़ा व काली मिर्च में मिला मिलावट


जौनपुर :

बर्फी, पेड़ा व काली मिर्च में मिला मिलावट

पूर्वांचल ब्यूरो

सिकरारा (जौनपुर) में खाद एवं औषधी प्रशासन की टीम ने मंगलवार को लाला बाजार व फतेहगंज में दुकानों की जांच की। इस दौरान 43 नमूने लिए गए। जांच में बर्फी, पेड़ा व काली मिर्च में मिलावट मिलने पर दुकानदारों को चेतावनी दी गई।

खाद्य सुरक्षा अधिकारी डा. तूलिका शर्मा, राजेंद्र कुमार, सुधीर कुमार राय व देवेश कुमार जांच के लिए मशीन लगी वैन से पहुंचे। दुकानों पर जांच शुरू हुई तो दुकानदारों में अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान तकरीबन आधा दर्जन दुकानों से नमूने लिए गए। डा. तूलिका शर्मा ने दुकानदारों व आमजन से आह्वान किया कि शुद्धता परखने के बाद ही सामान खरीदें। मिलावट खोरी बंद न करने पर दोबारा जांच में कार्रवाई की भी बात कही। इस दौरान टीम ने सभी को 11 से 17 अगस्त तक अपने घरों व प्रतिष्ठानों पर तिरंगा लहराने के लिए प्रेरित भी किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या: रामलीला मैदान मीतन पुर से चोरी हुई बाइक को 2 घंटे के अंदर बरामद कर तारुन पुलिस ने चोर को भेजा जेल

Wed Jul 27 , 2022
अयोध्या:———-रामलीला मैदान मीतन पुर से चोरी हुई बाइक को 2 घंटे के अंदर बरामद कर तारुन पुलिस ने चोर को भेजा जेलमनोज तिवारी ब्यूरो चीफ अयोध्यातारुन /अयोध्या/जानकारी देते हुए तारुन थानाध्यक्ष आशीष कुमार राय ने बताया कि रामपुर भगन निवासी प्रेम चंद्र शुक्ला पुत्र शीतला प्रसाद द्वारा पुलिस को बताया […]

You May Like

advertisement