रणदीप सुरजेवाला का कुरूक्षेत्र में एडवोकेट नरेश शर्मा ने किया जोरदार स्वागत

रणदीप सुरजेवाला का कुरूक्षेत्र में एडवोकेट नरेश शर्मा ने किया जोरदार स्वागत।

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।

बोले, प्रदेश में कांग्रेस की लहर पूर्ण बहुमत से बनेगी सरकार।

कुरूक्षेत्र, 13 जनवरी : देर सांय कांग्रेस पार्टी के महासचिव व राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला एक निजी पैलेस में एडवोकेट नरेश शर्मा द्वारा आयोजित कार्यक्रम बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ मिलन समारोह में पहुंचे और वहां पर हजारों की संख्या में मौजूद प्रबुद्ध जनों को संबोधित किया।
रणदीप सिंह ने कहा कि किसी भी व्यक्ति की पहचान उसके काम से होती है, लेकिन प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और देश के प्रधानमंत्री के काम करने के तरीके से आज पूरा प्रदेश और देश अनेकों प्रकार की समस्याओं से जूझ रहा है। सुरजेवाला ने कहा आज प्रदेश भर में लगातार पेपर लीक होने के मामले सामने आ रहे हैं। करोड़ों रुपयों से साथ अफसर भी पकड़े गए, लेकिन एक भी आदमी को सजा नहीं मिली क्योंकि यह सब सरकार की मिलिभगत से ही संभव हो पाता है। सुरजेवाला ने कहा कि वे एक किसान के घर में जन्में हैं और किसानों की तकलीफ को भली भांति समझते हैं। मौजूदा जनसमूह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि यहां पर बैठा हर एक व्यक्ति एक प्रबुद्ध समाज का हिस्सा है जो हजारों लोगों का नेतृत्व करते हैं। उन्होंने कहा कि यह बुद्धिजीवी वर्ग पिछले लंबे समय से नरेश शर्मा के साथ खड़ा है जो बिना समर्पण की भावना के संभव नहीं है। आयोजक नरेश शर्मा की पीठ थपथपाते हुए उन्होंने कहा कि मैं प्रदेश के जिस कोने में भी जाता हूं वहां पर मुझे नरेश शर्मा का कोई न कोई साथी मिल ही जाता है। और यह इस बात का प्रमाण है कि वे बिना किसी लोभ लालच के जनसेवा में सदैव इनके साथ खड़े हैं। रणदीप ने कहा इस कड़ाके की ठंड में इतनी देरी तक भी आपका इतनी बड़ी तादाद में यहां इकठ्ठे होना इसी बात का प्रमाण है कि नरेश भाई ने आपके दिलों में जगह बनाई हुई है।
इससे पूर्व आयोजक नरेश शर्मा ने फूल मालाओं से सुरजेवाल का जोरदार स्वागत किया। वहीं सरकार बनने पर मूलभूत सुविधाओं से वंचित थानेसर व इसके साथ लगते गांवों को विकास के मामले में नंबर एक पर लाना ही उनका मकसद होगा। सुरजेवाला जनसभा में आए लोगों का अभिवादन किया और आयोजक नरेश शर्मा को इस सफल आयोजन के लिए बधाई दी। सुरजेवाला ने कहा कि वे किसी कारणवश कार्यक्रम में देरी से पहुंचे फिल भी आप लोग यहां डटे रहे उसके लिए वे आप सबके आभारी हैं। इस मौके पर राजीव शर्मा, अमन चीमा, पार्थ तंवर, पार्षद नितिश, गौरव किरमिच, अशोक शर्मा, शमशेर कश्यप, राहुल व वकील चंद रंगा सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।
थानेसर में बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ मिलन समारोह को संबोधित करते रणदीप सिंह सुरजेवाला व उपस्थित जनसमूह।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या:रामलला को समर्पित हुई सोने व चांदी से बनी पोशाक, 40 दिव्यांगों ने 6 महीने में मिलकर की है तैयार,अनुष्ठान के लिए गोबर से बनी ईंट व 250 किलो गाय का देशी घी भी किया गया समर्पित

Sat Jan 13 , 2024
मनोज तिवारी ब्यूरो अयोध्यारामलला के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर शुक्रवार को नासिक से रामलला के लिए सोने और चांदी की जरी से बने वस्त्र, अनुष्ठान के लिए गोबर से बनी ईंट व 250 किलो गाय का घी श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपतराय को समर्पित किया गया।पोशाक लेकर […]

You May Like

advertisement