कलेक्ट्रेट भवन पहुंचकर सपाइयों ने बढ़ रही महंगाई को लेकर किया जोरदार प्रदर्शन

कलेक्ट्रेट भवन पहुंचकर सपाइयों ने बढ़ रही महंगाई को लेकर किया जोरदार प्रदर्शन

कन्नौज। आज समाजवादी पार्टी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब सिंह यादव की अगुआई में महंगाई के खिलाफ कलक्ट्रेट में जोरदार प्रदर्शन किया गया और राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन अतिरिक्त मजिस्ट्रेट को सौपा गया। इस मौके पर एक बोलेरो गाड़ी को रस्सी से खीचते हुए सपा कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट तक पहुंचे और महंगाई के खिलाफ नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने महंगाई के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया।
इस मौके पर पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब सिंह यादव ने कहा कि आज से पहले 2014 में जो सिलेंडर 410 रुपये में मिलता था वो अब 1080 रुपये का मिल रहा है। पेट्रोल डीजल के दाम आसमान छू रहे है। युवा बेरोजगार घूम रहा है। रही बची कसर खाने के सामान दूध, दही, आटा, चावल पर जी एस टी लगाकर जले पर नमक छिड़कने का काम किया। इससे गरीब और निम्नवर्गीय लोगो के खाने के लाले हो गए है।
इस मौके पर श्री यादव ने कहा कि केंद्र सरकार सिर्फ पूंजीपतियों के लिए काम कर रही है और हजारों करोड़ रुपया जो पूंजीपतियों ने बैंक से लोन लिया था उनको केंद्र सरकार ने माफ कर दिया। यह सरकार पूरी तरह से गरीब विरोधी है। सिर्फ पूंजीपतियों का ही हित कर रही है।
राष्ट्रपति से अनुरोध किया है कि गरीबो और निम्नवर्गीय लोगो का ध्यान रखते हुये लगी हुई जी एस टी को तुरन्त वापस लिया जाए जिससे आम गरीबो को राहत पहुँच सके।
इस मौके पर इंद्रेश यादव, प्रमोद, राकेश यादव, भूरा यादव, रामचन्द्र कश्यप, वंश कुमार यादव, आकाश यादव, अमन मेहरोत्रा, रानू सक्सेना, गौतम कुशवाहा, अतुल मौर्य, सुरजीत यादव, प्रवीण दुबे, संजीव मिश्रा, शशिकांत कटियार, मुद्दीस्सर, इंतजार अहमद, कल्लू शर्मा, रंजीत दिवाकर, विनोद यादव, विनय सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

छात्र की हुई थी टीवी से मौत आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट

Thu Jul 28 , 2022
छात्र की हुई थी टीवी से मौत आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट कन्नौज। कन्नौज जिले के छिबरामऊ कोतवाली के कसावा चौकी के गांव में अध्यापकों के द्वारा की गई छात्र की पिटाई के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि छात्र की मौत टीवी बताया गया हैमुख्य चिकित्साधिकारी डॉ विनोद कुमार […]

You May Like

advertisement