जमात राजा ए मुस्तफा के पदाधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद थाना पुलिस ने किया मुकदमा

जमात राजा ए मुस्तफा के पदाधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद थाना पुलिस ने किया मुकदमा

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : जमात राजा ए मुस्तफा के पदाधिकारियों द्वारा हस्तक्षेप के बाद थाना पुलिस एक हिन्दू व्यक्ति के खिलाफ मुस्लिम भावनाओं को ठेस पहुंचाने का सहित अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।
जानकारी के अनुसार कई गांवों से काफी संख्या में मुस्लिम समुदाय के थाना हाजा पर पहुंचे और एक हिन्दू व्यक्ति पर मुस्लिम समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाने व गलत पोस्ट करके दंगा भड़काने को लेकर लिखित नामजद तहरीर थाना पुलिस को दी,जिसके बाद जमात राजा ए मुस्तफा के पदाधिकारियों द्वारा हस्तक्षेप के बाद थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं एक विशेष समुदाय से थाने पहुंचे ग्रामीणों ने अभियुक्त व्यक्ति का नाम पवन कश्यप पुत्र राजू कश्यप निवासी ग्राम जोगीठेर थाना सीबीगंज बरेली बताया है। और कहा कि यह व्यक्ति कई बार इंस्टाग्राम पर गलत पोस्ट डाल चुका है और गतदिवस सोमवार की शाम को मुस्लिम समुदाय के प्रति काफी अभद्र टिप्पणी कर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। जिसके चलते एक विशेष समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंची है। वहीं कहा कि दो समुदायों में दंगा भड़काने का काम किया है तथा एक पोस्ट की है जिसमें आपत्तिजनक शब्द का प्रयोग किया गया है। जिसकी लिखित तहरीर थाना हाजा पर पहुंचकर दी गई है। जिसके बाद थाना पुलिस विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पांचवीं शकुन्तला देवी मेमोरियल प्राइजमनी क्रिकेट लीग टी- 20 का हुआ शुभारंभ

Wed Jan 24 , 2024
पांचवीं शकुन्तला देवी मेमोरियल प्राइजमनी क्रिकेट लीग टी- 20 का हुआ शुभारंभ दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : पांचवी शकुंतला देवी मेमोरियल प्राइज मनी क्रिकेट लीग T20 का विधिवत शुभारंभ हुआ l पहले मैच का शुभारंभ पर्यावरण वन राज्य मंत्री डॉ अरुण कुमार व डॉक्टर सौरभ अग्रवाल ने किया वहीं दूसरे […]

You May Like

advertisement