बरेली: अतीक और अशरफ की हत्या के बाद धारा 144 लागू, शहर भर में चला चेकिंग अभियान, सैलानी बाजार भी कराया बंद

अतीक और अशरफ की हत्या के बाद धारा 144 लागू, शहर भर में चला चेकिंग अभियान, सैलानी बाजार भी कराया बंद

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की बीती रात गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस वारदात को तीन युवकों ने धूमनगंज इलाके में उस वक्त अंजाम दिया, जब पुलिस अतीक अहमद और अशरफ को मेडिकल के लिए कॉल्विन अस्पताल लेकर पहुंची थी। इस दौरान हमलावर तीन युवकों ने पुलिस सुरक्षा के बीच घुस कर पहले अतीक के कनपटी पर गोली मारी, फिर अतीक के गिरते ही हमलावरों ने अशरफ पर भी गोलियां बरसाना शुरू कर दिया।
वहीं अशरफ और अतीक को गोली मारने के बाद हमलावरों ने हाथ खड़े कर मौके पर ही सरेंडर कर दिया। इस बड़ी वारदात के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रात में हाईलेवल मीटिंग कर अतीक और अशरफ की हत्या के बाद माहौल बिगड़ने की आशंका को देखते हुए पूरे उत्तर प्रदेश में हाई अलर्ट घोषित कर दिया। साथ ही धारा 144 लागू कर दी गई।
वहीं प्रयागराज में माफिया भाईयों की हत्या के बाद डीजीपी के आदेश पर बरेली में भी अलर्ट जारी कर दिया गया। जिसके बाद पुलिस अधिकारी फोर्स के साथ रात में सड़कों पर गश्त करते रहे। साथ ही संवेदनशील इलाकों में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती कर दी गई। इसके अलावा शहर भर में चेकिंग अभियान चलाया गया। हर आने जाने वाले से पूछताछ की गई। वहीं रमजान के महीने में देर रात तक रौनक रहने वाले सैलानी बाजार को भी बड़ी संख्या में पहुंचे पुलिस बल ने बंद करा दिया और लोगों से किसी तरह की अफवाहों पर ध्यान न देने और अफवाह न फैलाने की अपील की।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: कबाड़ प्लास्टिक के गोदाम में लगी आग हुआ भारी नुक़सान

Sun Apr 16 , 2023
कबाड़ प्लास्टिक के गोदाम में लगी आग हुआ भारी नुक़सान दीपक शर्मा ( संवाददाता) बरेली : बारादरी थाना के पीछे शाहदाना से काकड़ टोला जाने वाले रोड पर कबाड़ प्लास्टिक के गोदाम में आग लग गई । आग लगने से आसपास के क्षेत्र में धुआं ही धुआं हो गया और […]

You May Like

advertisement