अम्बेडकर नगर:बर्फीली हवा से ठंड में इजाफा, गलन से ठिठुरा जिला

बर्फीली हवा से ठंड में इजाफा, गलन से ठिठुरा जिला

अम्बेडकरनगर। सर्दी के मौसम ने भयावह रूप धारण कर लिया है। सर्दी से राहत मिलने के बजाय सर्दी का सितम बढ़ गया है। मौसम के लिहाज से मंगलवार का दिन भी अमंगलकारी रहा। कारण सुबह कोहरे का, दिन में धुंध का और ठंडी हवा का प्रकोप रहा। इससे सुबह से लेकर शाम तक ठिठुरन हुई।
सड़क से लेकर बाजार तक में सन्नाटा रहा। दफ्तरों में बेहद कम चहल पहल रही। लोग घरों अथवा अलाव के पास रहने को मजबूर हुए। मंगलवार की सुबह से ही भीषण कोहरे का प्रकोप रहा। दोपहर तक कोहरे की चादर फैली रहे। हालांकि दोपहर बाद कोहरा कम हो गया और हुई धूप बेअसर रही। इसका कारण बदली रही। उसपर तेज हवा चली। तापमान तो स्थिर रहा मगर गलन में कमी नहीं हुई। इससे मंगलवार को पूरे दिन मौसम का मिजाज ठिठुरन वाला रहा। देर शाम को फिर कोहरे का प्रकोप शुरू हो गया।आज और खराब हो सकता है मौसम: मौसम का मिजाज अस्थाई ही रहने वाला है। मौसम के फिर से बेहद सर्द होने का अनुमान है। मौसम विभाग ने बुधवार को फिर से मौसम के करवट बदलने की संभावना व्यक्त की है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार बुधवार को कोहरे का असर रहेगा और धूप नदारद रहेगी। न्यूनतम तापमान के चार डिग्री सेल्सियस तक नीचे आने की संभावना है। नीवकी कमी हो सकती है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अम्बेडकर नगर:23 को 86 केंद्रों पर होगी शिक्षक पात्रता परीक्षा

Thu Jan 20 , 2022
23 को 86 केंद्रों पर होगी शिक्षक पात्रता परीक्षा अंबेडकरनगर। सीसीटीवी, राउटर व वायस रिकॉर्डिंग के बीच 23 जनवरी को जिले के 86 केेंद्रों पर शिक्षक पात्रता परीक्षा होगी। इसमें कुल 45 हजार 246 परीक्षार्थी शामिल होंगे। परीक्षा को सकुशल निपटाने के लिए प्रत्येक केंद्र पर एक स्टेटिक मजिस्ट्रेट व […]

You May Like

Breaking News

advertisement