विद्युत परिषद फिरोजपुर छावनी की विशेष बैठक रामबाग वृद्ध आश्रम में संपन्न हुई जिसमें पुजारी वर्ग एवं विश्व हिंदू परिषद जिला मठ मंदिर अचर्क संपर्क प्रमुख पं: कैलाश शर्मा का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ

फिरोजपुर 05 मई {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}:-

विद्वत परिषद फिरोजपुर छावनी की विशेष बैठक छावनी के रामबाग वृद्ध आश्रम में संपन्न हुई जिसमे आचार्य पंडित वेद प्रकाश शुक्ला एंव विश्व हिंदू परिषद जिला मठ मंदिर अचर्क संपर्क प्रमुख पं• कैलाश शर्मा का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ, बैठक में विहिप की योजना अनुसार चर्चा हुई जिसमे विहिप के जिला अध्यक्ष विजय बहल जी ने जानकारी देते हुये बताया कि आगामी चुनाव में मठ मंदिर के अचर्क-पुरोहितो की कितनी बड़ी भूमिका रहती है एंव सभी मठ मंदिर के पुजारियों से विनती भी की गयी की सभी सनातनियों को अधिक से अधिक मतदान के लिये प्रेरित करें एंव राष्ट्रहित की रक्षा के लिए मतदान जरूर करें ऐसी एक गूंज सभी मंदिरों से समाज के बीच निकले ताकि देश-धर्म की रक्षा के लिये सभी मतदान कर अपनी भूमिका निभाए। बैठक में आचार्य पंडित वेद प्रकाश शुक्ला ने मंदिरों में पुजारीयों को आ रही दिक्कत परेशानियों से अवगत कराया। और संस्कृत भाषा को प्रफुल्लत करने के लिए अपना सुझाव दिया। और कहा कि जब तक संस्कृत भाषा प्रफुलित नहीं होगी तब तक सनातन धर्म का कल्याण नहीं हो सकता। पंडित कैलाश शर्मा ने बताया कि नव वर्ष विक्रम संवत् 2081 के त्योहारों के कैलेंडर तैयार किए गए थे जो मंदिरों में अभी तक नहीं लग पाए थे वह भी बैठक में आज वितरण किए गए।

उपस्थित विश्व हिंदू परिषद के जिला संगठन मंत्री अजय कुमार जैन, विहिप के जिला मंत्री नरेश गोयल आरएसएस के समरसता प्रमुख कमल कोछड़, विद्युत परिषद फिरोजपुर छावनी की ओर से आचार्य वेद प्रकाश शुक्ला, पंडित केशव तिवारी, पंडित अमन शर्मा, पंडित सतीश पांडे व पंडित राकेश तिवारी इत्यादि उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Like

Breaking News

advertisement