लालकुआं अपडेट: सेंचुरी पेपर मिल के आक्रोशित श्रमिकों ने साकेतिक धरना प्रदर्शन किया,

स्लग :- सेंचुरी पेपर मिल के आक्रोशित श्रमिकों ने सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया
लोकेशन :- लालकुआँ
रिपोर्टर :-ज़फर अंसारी,

एंकर :- सेंचुरी पेपर मिल में विगत 8 वर्षो से अधिक समय से आईटीआई कर्मचारियों ने सेंचुरी मिल प्रबंधन के खिलाफ आन्दोलन शुरू कर दिया है ।
आज सेंचुरी पेपर मिल के श्रमिकों ने शहीद स्मारक पर धरना प्रदर्शन करते हुए सेंचुरी पेपर मिल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की ।
इस दौरान श्रमिको के समर्थन में पहुंचे ग्राम प्रधान शंकर जोशी ने कहा कि सेंचुरी प्रबंधन क्षेत्र के युवाओं को वर्षो काम कराने के बाद अचानक फैक्ट्री से बाहर कर देता है जिससे शिक्षित श्रमिक आज आन्दोलन करने को विवश हैं उन्होंने कहा कि यदि सेंचुरी प्रबंधन हमारी मांगो पर अमल नही करता है तो आज सांकेतिक धरने के बाद क्रमिक अनशन करेंगे उसके बाद आमरण अनशन करेंगे यदि उसके बाद भी सेंचुरी प्रबंधन मनमानी करती है तो आत्मदाह जैसा घातक कदम उठाने के लिये तैयार हैं ।
वही ट्रेड यूनियन के नेता एन के कपिल ने कहा कि कई साल तक संघर्ष करने के बाद सेंचुरी पेपर मिल को इस उद्देश्य से लगाया गया था कि स्थानीय युवाओं को रोजगार मिलेगा लेकिन आज यहाँ का युवा बेरोजगार है और बाहरी प्रदेशो के युवाओं को रोजगार दिया जा रहा है ।

बाईट :- शंकर जोशी, ग्राम प्रधान

बाईट :- एन के कपिल, श्रमिक नेता

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: कैबिनेट की बैठक खत्म, 36 प्रस्तावों पर लगी मुहर,

Wed Jul 27 , 2022
साग़र मलिक देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता हुई कैबिनेट बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिये गए हैं।  आज हुई कैबिनेट बैठक में 36 प्रस्तावों पर चर्चा की गई  वहीं, इस बैठक में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी अपने विदेश दौरे और चंदन राम दास अपने स्वास्थ्य कारणों के चलते […]

You May Like

advertisement