अन्नदाता की आवाज, भाकियू किसान हर समय साथ

“अन्नदाता की आवाज, भाकियू किसान हर समय साथ”

विकास कार्य कीजिये मनमानी नहीं करने देंगे – जिलाध्यक्ष राजा शुक्ला
NHAI द्वारा बनाये जा रहे हाईवे कार्य के दौरान कम्पनी की एक और लापरवाही सामने आई, जिसमें छिबरामऊ नगर में डायट के सामने कोई कट प्रस्तावित नहीं था, जिसका विरोध भाकियू किसान द्वारा लगातार किया जा रहा था, उसी क्रम में आज प्रशासन ने भाकियू किसान की मांग को उचित एवं समाज हित में मानते हुए सहयोग की भावना से डिवाइडर के लिए लागई गयी सरिया को काटने का आदेश दे दिया, जिस पर भाकियू किसान के जिलाध्यक्ष राजा शुक्ला ने तय स्थान पर स्वयं खड़े होकर सरिया कटवाई एवं 25 फ़ीट का कट दिलवाया ।
इस दौरान जिलाध्यक्ष राजा शुक्ला ने कहा कि बहुत से लोगों से सुनने में आया है कि राजा शुक्ला अपनी मनमानी करते हैं तो मैं उनसे मुन्नवर राणा के एक शेर के माध्यम से कहना चाहता हूँ कि,
मैं शेर हूँ शेरों की गुर्राहट नहीं जाती मैं लहजा नर्म भी कर लूँ तो झुँझलाहट नहीं जाती
मैं सिर्फ समाज और किसान हित की बात करता हूँ अगर यह किसी को मनमानी लगता है तो लगने दीजिये, मुझे कोई समस्या नहीं है मैं समाज के अंतिम व्यक्ति की समस्या को निबटाने के लिए संघर्ष करूँगा ।
इस दौरान भाकियू किसान जिलाध्यक्ष राजा शुक्ला, हरिओम द्विवेदी, आशुतोष द्विवेदी प्रदीप गुप्ता, पियूष गुप्ता, जिला उपाध्यक्ष अभिषेक पाठक, जिला सचिव शनि, तहसील अध्यक्ष शांतनु यादव, आलोक यादव, राजकिशोर दुबे, अनुज वर्मा, राघव मिश्रा, आलोक सिंह ठाकुर, पवन यादव, अशोक गुप्ता, राजेश कठेरिया आदि उपस्थित रहे ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भाजपा कार्यकर्ताओं ने शिव मंदिर पर किया साफ-सफाई एवं जलाभिषेक, लोगों को दिया संदेश

Tue Oct 11 , 2022
भाजपा कार्यकर्ताओं ने शिव मंदिर पर किया साफ-सफाई एवं जलाभिषेक, लोगों को दिया संदेश विवेक जायसवाल की रिपोर्टअतरौलिया आजमगढ़ बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकाल परिसर में बने महाकाल लोक का लोकार्पण करेंगे। इस महाकाल लोक की शोभा दो भव्य प्रवेश द्वार, बलुआ […]

You May Like

Breaking News

advertisement