अतरौलिया आज़मगढ़: संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता ने लगाई फांसी, मायके वालों ने तहरीर देकर की कार्रवाई की मांग

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता ने लगाई फांसी, मायके वालों ने तहरीर देकर की कार्रवाई की मांग

विवेक जायसवाल की रिपोर्ट
अतरौलिया आजमगढ़ अतरौलिया थाना क्षेत्र के हरदिया गांव निवासिनी ज्योति ने बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर जान दे दी । सूचना पाकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में ले लिया। मायके वालों ने थाने में तहरीर देकर ससुराल वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग किया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार अतरौलिया थाना क्षेत्र के हरदिया गांव निवासिनि ज्योति पत्नी राजेश चतुर्वेदी उम्र 35 वर्ष बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर फांसी लगाकर जान दे दी। मृतका के पति राजेश ने मृतका के पिता सभापति पांडे को इसकी सूचना दी। सुचना मिलते ही मृतका के पिता सभापति पांडे भी घटना स्थल पर पहुंच गए। स्थानीय लोगों द्वारा सूचना देने के बाद उपनिरीक्षक रविंद्र प्रताप यादव मय हमराही पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए और शव को अपने कब्जे में ले लिया।
बता दे कि मृतका ज्योति का मायका दुल्हुपुर थाना कटका जनपद अंबेडकरनगर है। मृतका की शादी 2007 में हुई थी। मृतका के पास दो बच्चे 14 वर्ष का लड़का एवं 4 वर्ष की लड़की है। मृतका के पिता सभापति ने बताया कि मेरे दामाद राजेश ने मुझे फोन पर बताया कि ज्योति ने फांसी लगा ली है। मृतका के पिता ने बताया कि मेरा दामाद राजेश हमेशा दारु पीता था। मृतका के पास भी दारू पीकर पड़ा था। मृतका के पिता ने तहरीर के माध्यम से थाने पर उचित कार्रवाई के लिए गुहार लगाई है। थानाध्यक्ष मदन कुमार गुप्ता ने बताया की मृतका के पिता की तरफ से तहरीर प्राप्त हो गई है। शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
वरिष्ठ संवाददाता विवेक जायसवाल की रिपोर्ट 9452717909

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

One thought on “अतरौलिया आज़मगढ़: संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता ने लगाई फांसी, मायके वालों ने तहरीर देकर की कार्रवाई की मांग

  1. That is a great tip particularly to those fresh to the blogosphere. Short but very precise information… Thank you for sharing this one. A must read article!

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

षडदर्शन साधुसमाज के उपाध्यक्ष महंत गुरुभगत सिंह बने साधुसमाज के आजीवन सदस्य

Sat May 7 , 2022
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 कुरुक्षेत्र : षडदर्शन साधुसमाज हरियाणा के उपाध्यक्ष रहे निर्मल पंचायती अखाड़ा कुरुक्षेत्र के महंत गुरुभगत सिंह को षडदर्शन साधुसमाज का आजीवन सदस्य नियुक्त किया गया है यह नियुक्ति षडदर्शन साधुसमाज के अध्यक्ष परमहंस ज्ञानेश्वर जी महाराज ने की इस नियुक्ति पर […]

You May Like

advertisement