आज़मगढ़ :आम आदमी पार्टी ने शाशन प्रशासन की नीतियों के खिलाफ मुख्यमंत्री के नामित जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

आम आदमी पार्टी ने शाशन प्रशासन की नीतियों के खिलाफ मुख्यमंत्री के नामित जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

उत्तरप्रदेश की कानून व्यवस्था दुरुस्त कराने एवं ललितपुर और चंदौली में हुई आपराधिक घटना की उच्च न्यायालय की निगरानी में सीबीआई जांच कराने के है मांग।

ललितपुर में एक किशोरी से गैंगरेप हुआ, जब पीड़िता न्याय पाने के लिए थाने गई तो दरोगा ने न्याय दिलाने की जगह पर पीड़िता के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद चंदौली में दो बेटियों को घर में घुसकर पुलिसकर्मियों द्वारा बेरहमी से पीटा गया जिसमें से एक बेटी की मौत हो गई। इस पूरे घटना ग्राम में अपराधी पुलिसकर्मियों को अभी तक गिरफ्तारी तक नहीं हुई है। ललितपुर और चंदौली कांड दोनों मामलों में पुलिस अभियुक्त हैं इसलिए में किसी की भी न्याय नहीं मिल रहा है।

दूसरी तरह कुछ और घटनाओं से आपको अवगत कराते हैं की प्रयागराज में एक परिवार के 5 लोगों की हत्या हो गई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आप के गृह जनपद में एक माह में लगातार कई हत्याएं हो चुकी है। प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। थाने में बलात्कार हो रहा है, पुलिस वाले घर में घुसकर के बेटी की हत्या कर दे रहे हैं यह बेहद शर्मनाक है। वहीं ललितपुर में एक बार फिर आपकी बलात्कारी पुलिसिया तंत्र के अधिकारी ने यूपी की बेटी की अस्मिता के साथ खिलवाड़ किया है। एक महिला को थाने में आपके बलात्कारी पुलिसिया तंत्र के अधिकारी ने निर्वस्त्र करके पीटा। मुख्यमंत्री, आपको ज्ञात हो की हिंदुस्तान है, ना की तालिबान मुख्यमंत्री, प्रदेश में ऐसी घटनाएं हो रही हैं जिन घटनाओं से उत्तरप्रदेश की प्रति विश्व पटल पर धूमिल हो रही है, जिसे आम आदमी पार्टी प्रदेश की जनता के साथ कतई बरदासत नहीं करेगी।

इसलिए इन जपन्य मामलों में आरोपित अपराधियों पर त्वरित कार्रवाही हो, इसके लिए आम आदमी पार्टी सात मई (दिन शनिवार) को उत्तर प्रदेश में सभी जिला मुख्यालयों पर इन घटनाओं के विरोध में प्रदर्शन कर रही है। आम आदमी पार्टी चाहती है की इन दोनों मामलों की उच्च न्यायालय की निगरानी में सीबीआई जां कराई जाए जिससे दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द सख्त कार्यवाही हो ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: कांग्रेस विधायक दल के उपनेता भुवन कापड़ी का सरकार पर हमला,

Sat May 7 , 2022
देहरादून: कांग्रेस विधायक दल के उपनेता भुवन कापड़ी ने सरकार पर खटीमा की उपेक्षा और खटीमा के लोगों का उत्पीड़न करने का आरोप लगाया। शनिवार को राजीव भवन में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कापड़ी ने कहा कि खटीमा विधानसभा सीट पर कांग्रेस को विजयी बनाने की सजा आम लोगों को […]

You May Like

advertisement