आज़मगढ़: जो भी लोग भाजपा के खिलाफ हैं, उनके विरूद्ध मुकदमें दर्ज कराए जा रहे – अखिलेश यादव

आजमगढ़। जिले के दौरे पर आए सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। सपा सुप्रीमो ने कहा कि जब से भाजपा की सरकार बनी है जो भी लोग भाजपा के खिलाफ हैं, उनके विरूद्ध मुकदमें दर्ज कराए जा रहे हैं। अखिलेश यादव सपा विधायक दारा सिंह चौहान के पैतृक आवास गेलवारा में दारा सिंह की मां को श्रद्धांजलि देने आए थे। किसान सम्मान निधि में जांच के सवाल पर अखिलेश यादव का कहना है कि सरकार ने जब किसान सम्मान निधि का फैसला लिया था तो इनके पास बजट नहीं था। यह लोग इस योजना का लाभ सभी किसानों को देना भी नहीं चाहते हैं।
सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि यह सरकार बुलडोजर से डराना चाहती है। सरकार का यह बुलडोजर चिन्हित करके चलाया जा रहा है। जिले के अशरफिया यूनिवर्सिटी जो कि बहुत पुरानी है उस पर भी बुलडोजर चलाया जाना गलत है। कानपुर की घटना का जिक्र करते हुए सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि कानपुर में एक गरीब काम करने गया जब वह वापस घर लौटा तो घर ही गायब था। ऐसे में समझा जा सकता है कि यह सरकार किस तरह से बुलडोजर चला रही है।
सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि सबसे ज्यादा गैरकानूनी घर भाजपा के नेताओं के बने हैं। भाजपा अपने घरों पर कब बुलडोजर चलाएगी। अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार यह क्यों भूल जाती है कि देश संविधान से चलता है। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जब ललितपुर में मुख्यमंत्री रामराज्य की बात कर रहे थे उससे पूर्व थाने में रेप हुआ था। ऐसे में इन थानों पर बुलडोजर कब चलेगा। भाजपा के लोगों से न्याय की उम्मीद नहीं हैं, यहां पर न्याय मांगने पर बुलडोजर चलाया जा रहा है। आजमगढ़ उपचुनाव में प्रत्याशी के सवाल पर कहा कि पार्टी के लोगों के साथ बैठ कर विचार किया जाएगा। राज ठाकरे के अयोध्या दौरे को लेकर भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बयान पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव का कहना है कि भाजपा के लोग जानते हैं कि कौर से विवाद को स्पांसर करना है और किस विवाद को फाइनेंस। वाराणसी में ज्ञापवापी मामले पर अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के लोग समाज में खाई पैदा करने का काम कर रहे हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़: गोवध अधिनियम में एक गिरफ्तार

Thu May 12 , 2022
थाना- निजामाबादगोवध अधिनियम में एक गिरफ्तारदिनांक 16.4.2022 को उ0नि0 कुलदीप सिंह मय हमराह द्वारा थाना स्थानीय पर पंजीकृत मु0अ0सं0 137/22 धारा 3/5ए/8 गो0नि0 अधि0 व 11 पशु क्रुरता नि0 अधि0थाना निजामाबाद आजमगढ़ से सम्बन्धित अभियुक्त रहमान उर्फ अब्दुर रहमान पुत्र स्व0 तकी निवासी परसहाँ थाना निजामाबाद आजमगढ से संबंधित एक […]

You May Like

advertisement