आज़मगढ़:चौहान युवा जनप्रतिनिधि का सम्मेलन हुआ संपन्न

रिपोर्ट पदमाकर पाठक

चौहान युवा जनप्रतिनिधि का सम्मेलन हुआ संपन्न।

आजमगढ़। चौहान युवा मंच के तत्वावधान में चौहान युवा जनप्रतिनिधि सम्मेलन का आयेजन नगर के नेहरू हाल के सभागार में शुक्रवार को किया गया। जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में नगर पंचायत अध्यक्ष मेंहनगर अशोक चौहान व विशिष्ट अतिथि लल्लन चौहान मौजूद रहे। अतिथियों को संगठन के पदाधिकारियों द्वारा मार्ल्यापण कर स्वागत किया गया। कार्यक्रम की शुरूआत चौहान वंश के सम्राट पृथ्वीराज चौहान के चित्र पर पुष्पाजंलि अर्पित कर किया गया। अध्यक्षता श्याम देव चौहान संचालन विनेद चौहान ने किया।
समारोह को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि अशोक चौहान ने कहाकि चौहान समाज राजनीति में अपना शत-प्रतिशत भागीदारी करके ही अपना सम्पूर्ण विकास कर सकता है। उन्होंने कहाकि चौहान समाज अपने बच्चों को बेहतर से बेहतर शिक्षा दें ताकि चौहान समाज के लड़के मुख्य धारा में आए और आईएएस-पीसीएस पद पर पहुंचकर समाज की सेवा करें। उन्होंने कहाकि सरकार को जब तक चौहान समाज अपनी ताकत का एहसास नहीं कराएगा तब तक समाज के लिए कोई भी सरकार आगे नहीं आएगी। लल्लन चौहान ने कहाकि युवा समाज को एकजुट करके ही राजनीतिक लड़ाई में जीत हासिल हो सकती है। समाज के लोगों के अपने लोगों के लिए हमेशा तत्पर रहना होगा।
आगंतुकों के प्रति आभार जताते हुए संगठन प्रमुख सुरेन्द्र चौहान ने कहाकि समाज के युवा अब अपने समाज के सम्मान की लड़ाई के लिए आगे आ रहे है इस सकारात्मक कदम की जितनी भी तारिफ की जाए कम हैं। उन्होंने कहाकि जो लोग अपने हितो के लिए जगे है वे अन्य लोगों को जागरूक करने की कड़ी बनाए तभी यह जागरूकता का संकल्प साकार हो सकेगा। इस अवसर पर विजय नरायन, सत्येन्द्र चौहान, सिकन्दर चौहान, प्रमोद चौहान, इन्द्रेश चौहान, भयानक चौहान, फागू चौहान, रामाश्रय महाप्रधान, योगेश चौहान, रामकेश चौहान, नन्दलाल चौहान, ओमप्रकाश, उज्जवल चौहान, अर्जुन चौहान, हनुमान चौहान योगेश्वर समेत भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

<strong>जिले के सरकारी स्कूलों में अधोसंरचना मजबूत करने अतिरिक्त कक्षाओं का तेजी से निर्माण कार्य जारी</strong><strong>कलेक्टर श्री सिन्हा के विशेष पहल पर जांजगीर और सक्ती जिले के 101 स्कूलों में 105 अतिरिक्त कक्ष निर्माण की मिली है स्वीकृति</strong>

Sat Oct 1 , 2022
जांजगीर-चांपा 01 अक्टूबर 2022/ कलेक्टर श्री तारन प्रकाश सिन्हा जिले के ग्रामीण क्षेत्रों के स्कूलों में भी अध्ययनरत बच्चों को बेहतर शिक्षा सुविधा उपलब्ध कराने लगातार कार्य कर रहे हैं। जिसके लिए वे विभिन्न स्कूलों का औचक निरीक्षण कर स्कूलों में शिक्षकों की उपस्थिति तथा बच्चों के ज्ञान का स्तर […]

You May Like

Breaking News

advertisement