आज़मगढ़: राष्ट्रीय पंचायती राज ग्राम प्रधान संगठन उत्तर प्रदेश संगठन ने सरकार से मिलने वाली सामग्री की दर के संबंध में सीएम के नामित डीएम को सौंपा ज्ञापन

राष्ट्रीय पंचायती राज ग्राम प्रधान संगठन उत्तर प्रदेश संगठन ने सरकार से मिलने वाली सामग्री की दर के संबंध में सीएम के नामित डीएम को सौंपा ज्ञापन।

कल से बढ़ेंगे सामग्री के रेट।

आजमगढ़। स्थानीय अंबेडकर पार्क में पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार प्रधान संगठन की एक महत्वपूर्ण बैठक संगठन के जिला अध्यक्ष प्रतिनिधि श्रीराम यादव की अध्यक्षता में संपन्न हुई।
बैठक को संबोधित करते हुए संगठन के राष्ट्रीय महासचिव डॉ० राजेश सिंह ने कहा कि वर्तमान समय में प्रधानों को सरकार से मिलने वाली सामग्री की दर बाजार के सामग्री दर से बहुत कम है, तथा कुछ ऐसी सामग्री भी हैं जिनके सरकारी दर बाजार दर का आधा है इस प्रकार की विसंगति के कारण प्रधानों द्वारा विकास कार्य करवा पाना लगभग असंभव सा है और उन्हें बहुत सारी दुश्वारियायों एवं कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है, इस संबंध में डीएम साहब से वार्ता करने के पर जिलाधिकारी द्वारा प्रधानों को यह विश्वास दिलाया गया की 5 मई से सामग्री की दर में वृद्धि कर दी जाएगी। माननीय जिलाधिकारी के इस निर्णय से प्रधान जहां एक तरफ संतुष्ट दिखे तो वहीं जिला अध्यक्ष प्रतिनिधि श्रीराम यादव ने जिलाधिकारी के इस कदम की सराहना करते हुए उन्हें धन्यवाद भी दिया और कहा कि जिले के प्रधान शासन की मंशा के अनुरूप कार्य करते हुए बेहतर परिणाम देने का कार्य करेंगे। इस अवसर पर प्रधान संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष देवनाथ यादव मंडल प्रभारी रामकुमार यादव मीडिया प्रभारी जाहिद खान, उमेश यादव धर्मेंद्र यादव हरिश्चंद्र यादव बृज नाथ सिंह रविकांत मौर्य, रामाधार पासवान सुभाष कनौजिया रविंद्र चौहान अखिलेश मौर्य, अच्छेलाल यादव , सुधीर पटेल, राम दरस, संजय कनौजिया, जितेंद्र जायसवाल, अमीरचंद, मान सिंह पटेल, अरुण कुमार सहित सैकड़ों प्रधान उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लालकुआं: शराब तस्करों ने ग्रामीणों पर हमला किया,

Wed May 4 , 2022
स्लग :- शराब तस्करों ने ग्रामीणों पर हमला किया, क्षेत्रवासियो ने सीओ और कोतवाल का घेराव कियालोकेशन :- लालकुआँरिपोर्टर :- जफर अंसारी एंकर :- बैखोफ शराब तस्करो के हौसले इस कदर बुलन्द होते जा रहे हैं कि वो ग्रामीणों को धमकी के साथ ही अब हमलावर होते जा रहे हैं […]

You May Like

advertisement