आज़मगढ़:संयुक्त किसान मोर्चा की बैठक विभिन्न किसान संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ हुई संपन्न

रिपोर्ट पदमाकर पाठक

संयुक्त किसान मोर्चा की बैठक विभिन्न किसान संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ हुई संपन्न

आजमगढ़। संयुक्त किसान मोर्चा के तत्वाधान में विभिन्न किसान संगठनों के प्रतिनिधियों की बैठक शहीद कुंवर सिंह उद्यान में हुई। बैठक में 22 नवंबर 2021 को लखनऊ में ‘किसान महापंचायत’ को सफल बनाने के संदर्भ में चर्चा हुई तथा खाद बीज की उपलब्धता और धान विक्रय केंद्रों पर सभी किसानों की धान खरीद को सुनिश्चित करने-कराने पर भी चर्चा हुई।वक्ताओं ने केंद्र सरकार की हठधर्मिता की कड़ी निन्दा करते हुए कहा कि आज महीने भर हो गगए लेकिन धारा -120 में आरोपी केंद्रीय राज्य गृहमंत्री ‘अजय मिश्रा टेनी ‘ को बर्खास्त करके गिरफ्तारी नहीं हुई।यह संवैधानिक लोकतंत्र की हत्या को जाहिर करता है।
वक्ताओं ने त्रिपुरा साम्प्रदायिक दंगा की घोर निन्दा करते हुए इस बात की भी निंदा की कि वहां घटना की जांच-पड़ताल करने गए मानवाधिकार कार्यकर्ता व वकिलों पर यू.ए.पी.ए. थोपकर हिटलरशाही थोपी जा रही है। आजमगढ़ में मंगरावां गांव के कामरान वह अली शेख की फर्जी मुठभेड़ में निर्मम तरीके से हत्या की भी कड़ी निन्दा की।
बैठक में जयप्रकाश नारायण, दुखहरन राम, राजेश, वेदप्रकाश उपाध्याय, अवधराज यादव, राजीव यादव,जितेंद्र हरि पांडेय, विनोद सिंह, विनोद, फूलचंद,नागेश पांडेय, रामजन्म यादव, नंदलाल, रामचंद्र, शिवप्रसाद यादव, रामरूप, बब्लू गौतम आदि उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:विश्वविद्यालय की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे सीएम, आगामी 13 नवंबर को गृहमंत्री अमित शाह करेंगे शिलान्यास, जिलेवासी काफी दिनों से कर रहे थे मांग

Fri Nov 5 , 2021
रिपोर्ट पदमाकर पाठक विश्वविद्यालय की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे सीएम, आगामी 13 नवंबर को गृहमंत्री अमित शाह करेंगे शिलान्यास, जिलेवासी काफी दिनों से कर रहे थे मांग। आजमगढ़ में राज्य विश्वविद्यालय की स्थापना को लेकर जिला प्रशासन तैयारियों में लगा हुआ है। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज विश्वविद्यालय […]

You May Like

advertisement