बरेली: भाइयों ने गेहू्ं के खेत में लागई आग, पुलिस कप्तान से लगाई न्याय की गुहार

भाइयों ने गेहू्ं के खेत में लागई आग, पुलिस कप्तान से लगाई न्याय की गुहार

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : थाना भोजीपुरा निवासी एक व्यक्ति ने आपने भाइयों पर उसके गेहूं के खेतों में आग लागने का आरोप लगाया हैं। सोमवार को उसने एसएसपी से भाइयों पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही करने की मांग की हैं।
थाना भोजीपुरा के जटऊ पट्टी निवासी हासिम हसैुन ने बताया कि उस के पिता का 2015 में इन्तकाल होने के बाद एक बीद्या जमीन हासिम के हिस्से में आई थी। जिस पर उसने दो दुकानें खोली हैं। 27 मार्च को मां के इन्तकाल के बाद से ही हासिम और उसके भाइयों में बंटवारे को लेकर विवाद हो गया।
हासिम ने आगे बताया कि 30 मार्च को उसके भाइयों ने इसकी एक बीद्या जमीन पर कब्जा करने के उद्देश्य से आ गए। जब हासिम ने इसका विरोध किया तो उन लोगों ने हासिम के साथ मारपीट की। 30 मार्च को हासिम ने भोजीपुरा थाने में इसकी तहरीर दी पर पुलिस ने चालान कर उन्हें छोड़ दिया। 15 अप्रैल को कार्यवाही से नाराज होकर भाइयों ने हासिम के साथ मारपीट की और उसके गेहूं के खेत में आग लगा दी। सोमवार को हासिम ने एसएसपी से भाइयों पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही की मांग की हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अजमेर: राजस्थान बोर्ड ऑफ मुस्लिम वक्फ के चेयरमेन एवं राज्यमंत्री डाँ खानु खान बुधवाली ने की ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती दरगाह में जियारत

Tue Apr 18 , 2023
ब्यूरो चीफ सैयद हामिद अली राजस्थान बोर्ड ऑफ मुस्लिम वक्फ के चेयरमेन एवं राज्यमंत्री डाँ खानु खान बुधवाली ने की ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती दरगाह में जियारत मखमली चादर एवं अकीदत के फूल पेश कर कर देश एवं प्रदेश में अमन-चैन एवं खुशहाली की कामना डॉ बुधवाली को खादिम सैयद वाहिद […]

You May Like

advertisement