बरेली: तेजाब डालकर युवती को जलाया, झाड़ियों में मिली नग्न, दुष्कर्म की आशंका जांच में जुटी पुलिस

तेजाब डालकर युवती को जलाया, झाड़ियों में मिली नग्न, दुष्कर्म की आशंका जांच में जुटी पुलिस

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : शहर के बदमाशों के हौसले बुलंद हैं और उन्हें जरा भी पुलिस-प्रशासन का खौफ नहीं है। वहीं महिलाओं पर अत्याचार और एसिड अटैक की वारदाते दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। मंगलवार को फतेहगंज पश्चिमी में नेशनल हाईवे किनारे एक युवती नग्न अवस्था में झाड़ियों में पड़ी मिली। चेहरे से लेकर पेट तक युवती का आधा शरीर तेजाब डालकर जलाया गया है। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।
युवती के नग्न मिलने के कारण दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि युवती शाही थाना क्षेत्र के गांव की रहने वाली है और उसकी 22 अप्रैल को शादी हुई थी। मंगलवार सुबह करीब आठ बजे ग्रामीणों ने युवती को नग्न अवस्था में पड़ा देखा तो फतेहगंज पश्चिमी पुलिस को सूचना दी। इस पर सीओ मीरगंज हर्ष मोदी और फतेहगंज पश्चिमी थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
जिला अस्पताल में डॉक्टरों का कहना है कि युवती का चेहरा और ऊपर का धड़ तेजाब जलाया गया है। युवती बोल नहीं पा रही है, इसके चलते उसे तेजाब पिलाने की भी आशंका जताई जा रही है। युवती की हालत गंभीर होने के कारण उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया है। मिला गला दबाने के निशान: युवती के गले पर दबाने के भी निशान हैं। इस वजह से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की कोशिश की भी बात कही जा रही है। युवती के परिजनों को पुलिस ने सूचना दे दी है।
एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि युवती झाड़ियों में पड़ी मिली थी। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके परिजन को मामले की सूचना दे दी गई है। मामले की जांच की जा रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: टंकी से कूदकर युवक ने की खुदकुशी, मचा कोहराम

Wed Apr 26 , 2023
टंकी से कूदकर युवक ने की खुदकुशी, मचा कोहराम दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली: सीबीगंज में संदिग्ध परिस्थितियों में सोमवार देर रात एक युवक ने पानी की टंकी से कूदकर आत्महत्या कर ली। सुबह कॉलोनी के लोग टहलने निकले तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। सूचना पुलिस को दी गई। सूचना […]

You May Like

advertisement