बरेली: मुख्य दधिकांदों शोभा यात्रा में बिजली विभाग द्वारा ध्यान न देने से यात्रा में अनहोनी

मुख्य दधिकांदों शोभा यात्रा में बिजली विभाग द्वारा ध्यान न देने से यात्रा में अनहोनी आशंका

दीपक शर्मा(संवाददाता)

बरेली : कटरा चांद खां के श्री सीताराम मंदिर से निकाली जाने वाली 134 वीं दधिकांदों शोभा यात्रा में बिजली विभाग की उदासीनता के कारण विघ्न पड़ सकता है, जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी बिजली विभाग की होगी।
उक्त विचार व्यक्त करते हुए चंदनगर धार्मिक समिति के उपाध्यक्ष प्रवक्ता दिनेश दददा एडवोकेट ने बताया अधिशासी अभियंता जी को शोभा यात्रा के बाबत सप्ताहों पूर्व पत्र दे दिया था और उन्होंने एसडीओ बारादरी को आदेश पारित कर दिए थे, किंतु उसके बाद आज तक बिजली विभाग ने जर्जर पोलो, नीची व झूलती लाइनों आदि के विषय में किसी प्रकार का संज्ञान नहीं लिया है, जो दुर्घटना को आमंत्रण दे रहे हैं, यह एक चिंता का विषय है । उन्होंने बताया की बालजति चौराहे पर पोल पर नीचे की ओर इस स्पार्किंग हो रही है पोल पर करंट आने की संभावना है, नवादा शेखान में भूम सेन मंदिर के पास विद्युत पोल गल गया है और बुखार पुरा के शिव मंदिर बली गली में मठिया वाली गली में आगे बढ़कर मंदिर में तमाम तार लटक रहे हैं। इन सब की जानकारी प्रशासनिक अधिकारियों को भी है जो आज तक दुरस्थ नहीं हुई हैं ।
उन्होंने बताया की कल श्री सीताराम मंदिर कटरा चांद खां में श्री कृष्ण का जन्मोत्सव भव्य रूप से मनाया जाएगा मंदिर पूरी तरीके से सज धज के तैयार हो गया है ।
समिति के अध्यक्ष दिनेश कुमार गुप्ता जी ने बैठक बुलाकर सभी को शोभायात्रा के संबंध में जिम्मेदारियां सौंप दी हैं ,ताकि किसी प्रकार की अव्यवस्था का सामना न करना पड़े,
जिसमें शोभायात्रा के संयोजक राजीव निर्भय, सह संयोजक क्रमशः सुरेश दिवाकर, राजेश मौर्य बबलू, एवं राजीव गुप्ता को शोभा यात्रा को सुचारू रूप से संचालन करने की जिम्मेदारी दी गई है । निमंत्रण और स्वागत के लिए अध्यक्ष स्वमं एवं महामंत्री सोमपाल प्रजापति साथियों के सहयोग से पूरी शोभायात्रा पर अपना नियंत्रण बनाए रखेंगे ।
मंदिर में जन्माष्टमी की तैयारी के लिए उपाध्यक्ष श्याम मनोहर गुप्ता एवं कोषाध्याय उदय प्रकाश गुप्ता को जिम्मेदारी दी गई है । उपाध्यक्ष तोताराम गुप्ता , मंत्री सर्वेश गुप्ता, सहायक कोषाध्यक्ष रामावतार वर्मा, नरेश गुप्ता अरुण कुमार सक्सेना सुशील गुप्ता भूपेंद्र कनौजिया आदि सहयोगी के रूप में हर तरह के कार्य को अंजाम देंगे ताकि भगवान श्री कृष्ण जी महाराज की शोभायात्रा भव्य व दिव्य रूप से निर्विघ्न संपन्न हो सके।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: सिविल डिफेंस, बरेली द्वारा रायल पब्लिक स्कूल के बच्चो को सिखाया हवाई हमले से बचाव

Thu Sep 7 , 2023
सिविल डिफेंस, बरेली द्वारा रायल पब्लिक स्कूल के बच्चो को सिखाया हवाई हमले से बचाव दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : आज उप नियंत्रक राकेश कुमार मिश्रा नागरिक सुरक्षा बरेली के निर्देशानुसार सिविल डिफेंस द्वारा रायल पब्लिक स्कूल, दुर्गा नगर बरेली में एक दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम एव मार्कडिल का आयोजन किया‌ […]

You May Like

Breaking News

advertisement