बरेली: किशोर ने माता पिता की पिटाई के डर से फांसी लगाकर की आत्महत्या

किशोर ने माता पिता की पिटाई के डर से फांसी लगाकर की आत्महत्या

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : हाफिजगंज थाना क्षेत्र के चैना मुरारपुर गांव में एक किशोर बाइक चलाने के लिए लेकर निकल गया, लेकिन बेकाबू होकर बाइक दीवार से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। साथ ही किशोर को भी चोटें आईं।घर पर परिवार वाले इसको लेकर डांटेंगे, इसी डर के चलते उसने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जब परिवार वालों ने किशोर को फंदे पर लटका देखा तो घर में कोहराम मच गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
जानकारी के मुताबिक, हाफिजगंज थाना क्षेत्र के चैना मुरारपुर गांव निवासी टीटू का 13 वर्षीय बेटा अनमोल कक्षा सात का छात्र था। जिसे बाइक चलाने का शौक था, लेकिन ठीक से चला नहीं पाता था। वहीं गुरुवार को अनमोल के पिता और मां लालवती परिवार के लोगों के साथ गांव में एक युवक के शादी समारोह में शामिल होने के लिए गई थी।जबकि अनमोल घर पर अकेला था। इस दौरान उसने घर खड़ी अपने पिता की बाइक को स्टार्ट कर लिया और उस पर बैठकर जाने लगा, लेकिन बाइक अचानक बेकाबू होकर दीवार से जा टकराई और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। साथ ही अनमोल को भी मामूली चोटें आईं।जिसके बाद वह बाइक लेकर चुपचाप घर वापस आ गया और उसे लगा कि शादी से वापस लौटने पर उसके माता-पिता उसकी पिटाई करेंगे, जिससे डरकर उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रात में जब उसके माता-पिता घर लौटे तो दरवाजा बंद देखा और उसे खुलवाने की कोशिश की, लेकिन दरवाजा नहीं खुला।
जिसके बाद वह दीवार कूदकर घर में पहुंचे तो अनमोल का शव फांसी पर लटका हुआ था। जिससे घर में कोहराम मच गया। वहींB सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: मस्जिदों में अदा की गई अलविदा की नमाज, मुल्क की खुशहाली के लिए दुआ

Fri Apr 21 , 2023
मस्जिदों में अदा की गई अलविदा की नमाज, मुल्क की खुशहाली के लिए दुआ दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : जामा मस्जिद में शुक्रवार दोपहर करीब डेढ़ बजे अलविदा जुमा की मुख्य नमाज अदा की गई। यहां हजारों नमाजियों ने नमाज अदा की। नमाज अदा करने के साथ रोजेदारों ने मुल्क […]

You May Like

advertisement