बरेली: पत्नी से छुटकारा पाने के लिए करता था युवतियों पर ब्लेड से हमला

पत्नी से छुटकारा पाने के लिए करता था युवतियों पर ब्लेड से हमला

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : कई दिनों से पुलिस के लिए सिरदर्द बना युवतियों पर ब्लेड से हमला करने वाले आरोपी को किला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस हिरासत में आरोपी ने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह अपनी दूसरी पत्नी से छुटकारा पाने के लिए इस तरह की घटनाओं को अंजाम देता था। एक मौलाना ने कामकाजी महिलाओं को चोट पहुंचाने की बात कही थी, जिससे उसते दूसरी पत्नी से छुटकारा मिल जाएगा।
मौलाना ने कहा था कि ऐसा करने पर उसे दूसरी पत्नी से जल्द छुटकारा मिल जाएगा। जिसके बाद वह जुमेरात और जुमे के दिन युवतियों पर हमला करने लगा। पुलिस ने आरोपी को जेल भेजने के साथ ही मौलाना को साजिश रचने में आरोपी बनाया है। युवतियों पर ब्लेड से हमला करने वाला आरोपी कोतवाली थाना क्षेत्र के बांस मंडी का रहने वाला है। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम सज्जाद बताया है।
आरोपी बढ़ई का काम करता है। 42 वर्षीय आरोपी की पहली पत्नी सबीना और दूसरी पत्नी रवीना से दो बेटे एक बेटी है। इस दौरान जगतपुर की रहने वाली 25 वर्षीय फिजा से उसके प्रेम प्रसंग हो गए थे। दोनों ने निकाह भी कर लिया था। विवाद होने के बाद दूसरी पत्नी रवीना ने आरोपी सज्जाद के खिलाफ बारादरी थाने में दुराचार की एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसके बाद सज्जाद उससे छुटकारा पाने की कोशिश में लगा था। जानकारी के अनुसार बारादरी थाने में दर्ज मुकदमे में पुलिस ने निकाहनामा शामिल करने के बाद एफआईआर लगा दी। जो कोर्ट में अभी स्वीकार नहीं हुई है। पूछताछ में सज्जाद ने पुलिस को बताया कि इस बीच उसने किला स्थित एक मजार पर आना-जाना शुरू कर दिया। आरोप है कि सज्जाद को मौलाना ने बताया कि अगर वह दूसरी पत्नी से छुटकारा पाना चाहता है तो जुमेरात और जुमे के दिन कामकाजी महिलाओं को चोट पहुंचाए। ऐसा करने से उसको दूसरी पत्नी फिजा से पूरी तरह छुटकारा मिल जाएगा।

यही वजह है कि आरोपी ने एक के बाद एक लगातार चार युवतियों पर ब्लेड से हमला कर उन्हें गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। गिरफ्तार आरोपी से पुलिस ने मोटरसाइकिल और सनमाइका काटने वाला ब्लेड बरामद किया है। वहीं मौलाना को भी आरोपी बनाया गया है पुलिस जल्द ही मौलाना की भी गिरफ्तारी करेगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: अज्ञात वाहन की टक्कर से हुई एक कि मौत, एक की हालत गंभीर

Wed Apr 19 , 2023
अज्ञात वाहन की टक्कर से हुई एक कि मौत, एक की हालत गंभीर दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : दोस्त के घर से लौट रहे बाइक सवार क्या अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।हादसे में एक कि मौके पर मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।उपचार के […]

You May Like

advertisement