बिहार अररिया: बाइक और ऑटो की आमने सामने टक्कर में बाइक सवार की मौत

बाइक और ऑटो की आमने सामने टक्कर में बाइक सवार की मौत

अररिया
भरगामा थाना क्षेत्र के खजुरी साह टोला के समीप यात्रियों से लदा ऑटो और बाइक में आमने सामने टक्कर में बाइक चालक के सिर में चोट लगी। सिर में चोट लगने के कारण चालक का ब्रेन हेमरेज कर गया और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।मृतक की पहचान विषहरिया पंचायत के वार्ड 04 निवासी 45 वर्षीय सत्यनारायण मेहता के रूप में की गई है।घटना के बाद ऑटो चालक घटना स्थल से फरार हो गया। मृतक सत्यनारायण मेहता के परिजनों ने अररिया-सुपौल मार्ग को खजुरी साह टोला के समीप जाम कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार,सोमवार के दोपहर अररिया-सुपौल एनएच पर खजुरी साह टोला के समीप खजुरी बाजार से आलू,प्याज लोडकर ऑटो चालक खजुरी जेबीसी नहर की ओर जा रहा था। विपरित दिशा से भरगामा थाना क्षेत्र के विषहरिया पंचायत के वार्ड 04 निवासी सत्यनारायण मेहता मोटर साईकिल से आ रहा था। मोटर साईकिल ऑटो की टक्कर आमने सामने से हो गई। घटना में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई।जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने सड़क को जाम कर प्रदर्शन करने लगे।जिसके कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई।सूचना पर भरगामा थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर प्रदर्शन कर लोगों को समझा बुझाकर शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए शव को सदर अस्पताल भिजवाया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार अररिया: भूमि विवाद मे अपनो का गला चाकू से रेता,आरोपित गिरफ्तार

Tue Sep 12 , 2023
भूमि विवाद मे अपनो का गला चाकू से रेता,आरोपित गिरफ्तार अररियाफारबिसगंज थाना क्षेत्र के रामपुर उत्तर आठ में रास्ते को लेकर दो भाईयों के बीच आपसी विवाद को लेकर बड़े भाई की पत्नी ने छोटे भाई अर्थात अपनी गोतनी का गला चाकू से रेत दिया।जिससे वह गंभीर रूप से घायल […]

You May Like

advertisement