बिहार: यहां बैंक मैनजर कर रहा था शराब पार्टी, पुलिस पहुंच कर मजा कर दिया किरकिरा

SUPOUL: 

बिहार के सुपौल जिले में एक बैंक के अंदर शराब पार्टी चलने का मामला तेजी से चर्चा में आया है। सोमवार को सुपौल जिले में पुलिस ने पीएनबी के पीपराखुर्द ब्रांच के मैनेजर सहित चार स्टाफ को शाखा में शराब पीते हुए रंगे हाथ पकड़ा और फिर और फिर उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपियों में शाखा के मैनेजर, असिस्टेंट मैनेजर, क्लर्क और रिलेशनशिप मैनेजर शामिल हैं।
बता दें कि उक्त सभी बैंक ऑवर के बाद बैंक परिसर में शराब पार्टी कर रहे थे। हालांकि, इस संबंध में किसी ने जिले के सदर थाना पुलिस को सूचना दे दी। ऐसे में गुप्त सूचना पाकर सदर पुलिस मौके पर पहुंची और विदेशी शराब की एक आधी बोतल के साथ सभी को गिरफ्तार कर लिया।
इस संबंध में सदर थाना अध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने बताया कि पुरानी कचहरी रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक के ब्रांच के अंदर बैंक अवधि खत्म होने के बाद चारो स्टाफ चेम्बर बैठ कर शराब पी रहे थे। इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। ऐसे में सदर थाना की पुलिस ने मौके पर पहुचकर बैंक के अंदर से चारों स्टाफ को शराब पीते गिरफ्तार कर लिया। सभी की सदर थाने में ब्रेथएनलाइजर से जांच की गई, जिसमें सभी के शराब पीने की पुष्टि हुई है।
बताया जाता है कि पुलिस को चकमा देने के लिए आरोपियों ने शराब को पानी की बोतल में डाल दिया था, ताकि किसी आने वाले को शक नहीं हो कि शराब पार्टी चल रही है। वहीं, उन्होंने शराब की खाली बोतल को टेबल के नीचे रख दी थी। मिली जानकारी के अनुसार बैंक अवधि खत्म होने के बाद अक्सर ब्रांच के अंदर ही शराब पार्टी का आयोजन होता था।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: प्रत्याशी घोषित होने के 48 घन्टे के भीतर आपराधिक इतिहास का देना होगा ब्यौरा,

Tue Jan 18 , 2022
Uk, रुड़की प्रत्याशी घोषित होने के 48 घण्टे के भीतर आपराधिक इतिहास का देना होगा ब्यौरा – 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर रिटर्निग ऑफिसर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट अंशुल सिंह ने आज विभिन्न दलों के प्रतिनिधियों से संवाद किया और उन्हें निर्वाचन आयोग द्वारा जारी गाइडलाइंस तथा इलेक्शन संबंधी जानकारियां एक […]

You May Like

Breaking News

advertisement