बिहार:युथ काँग्रेस के जिलाध्यक्ष करण कुमार पप्पू ने प्रेस बयान जारी कर के मोदी सरकार पर किया हमला

युथ काँग्रेस के जिलाध्यक्ष करण कुमार पप्पू ने प्रेस बयान जारी कर के मोदी सरकार पर किया हमला।

मोदी सरकार ने देशवासियों को किया ग़ुमराह।

पीड़ित परिवार को सरकार दे 4-4 लाख रुपये-करण
अररिया

शनिवार को युथ काँग्रेस के जिलाध्यक्ष करण ने प्रेस बयान जारी कर के बताया कि जैसा कि आप सभी को ज्ञात है की हमारे नेता राहुल गांधी जी ने कोरोना महामारी के दौरान न केवल केंद्र सरकार को पूर्ववत तैयारी करने को आगाह किया था बल्कि उचित संसाधनों की कमी से हुई मौतों पर भी मोदी सरकार को घेरा था।
करण ने बताया कि वर्ल्ड हेल्थ आर्गेनाइजेशन ने राहुल गांधी जी के इस आरोप पर मुहर लगाई की मोदी सरकार ने ऑक्सीजन की कमी और कोरोना में सरकार की विफलता के फल स्वरूप हुई, मौतों के असल आंकड़े को छिपाया है । करण ने बताया कि डब्लू एच ओ के द्वारा जारी किए गए रिपोट के अनुसार भारत में कोरोना से हुई मौतें का आंकड़ा 47 लाख के करीब है। मृतकों की संख्या का मोदी सरकार का आकलन झूठ की परकाष्ठा है। डब्लू एच ओ की रिपोर्ट ने भारत सरकार के झूठ की सारी कलई खोल कर रख दी है।मोदी सरकार ने करोना से मरने वालों की संख्या सिर्फ़ 4.8 लाख बताया था,जबकि डब्लू एच ओ ने करोना से मरने वालों की संख्या 47 लाख से ज्यादा बताया है। करण ने बताया कि इतनी बड़ी त्रासदी पर लीपा पोती करना मोदी सरकार की बदनियती को बेनकाब करता है। करण ने बताया कि मोदी की सरकार ने देश के लोगो को ग़ुमराह किया है।और उनपरिवारो के लोगो का उपास उराने का काम किया है जिनके परिवार के लोगो का मौत कोरोना से हुई।करण ने मांग किया कि सभी परिजनों को सरकार के द्वारा 4-4लाख की सहायता राशि दी जाए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नन्हे नन्हे बच्चों के 'तेरी अंगुली पकड़ कर चला' सामूहिक नृत्य ने सभी का मनमोह लिया

Sat May 7 , 2022
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 जयराम पब्लिक स्कूल में धूमधाम से मनाया गया मदर्स डे। कुरुक्षेत्र, 7 मई : श्री जयराम संस्थाओं के परमाध्यक्ष एवं श्री जयराम शिक्षण संस्थान के चेयरमैन ब्रह्मस्वरुप ब्रह्मचारी की प्रेरणा से संचालित श्रीमती केसरी देवी लोहिया जयराम पब्लिक स्कूल में मदर्स […]

You May Like

advertisement