बिहार: युवा जदयू जिलाध्यक्ष अरवाज रजा का समारोहपूर्वक किया गया स्वागत

युवा जदयू जिलाध्यक्ष अरवाज रजा का समारोहपूर्वक किया गया स्वागत

अररिया
फारबिसगंज के एक निजी होटल के सभागार मे आयोजित स्वागत समूह में युवा जदयू जिलाध्यक्ष के रूप में मनोनीत अरवाज रजा का जदयू कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।अररिया जदयू जिलाध्यक्ष आशीष पटेल की अध्यक्षता मे आयोजित स्वागत समारोह का संचालन इम्तियाज भारती ने किया।इस समारोह मे नवमनोनीत युवा जिला अध्यक्ष अरवाज रजा को बधाई देते हुऐ जिलाध्यक्ष आशीष पटेल जी ने कहा की इनके मनोनयन से युवा जदयू को बल मिलेगा और अररिया जिला मे बेहतर रूप से संगठन मजबूती से उभरेगा।साथ ही उन्होंने जनता दल यूनाइटेड के आने वाले कार्यक्रम पोल खोल अभियान की जानकारी दी| प्रदेश सचिव पवन मिश्रा ने बधाई देते हुऐ कहा की युवा पीढ़ी को झूठ और सच मे फर्क करना सीखना होगा। व्हाट्सएप्प यूनिवर्सिटी से बाहर निकल कर सच्चाई के साथ चलना होगा| कला संस्कृति और खेल प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष नौशाद आलम ने बधाई देते हुए कहा कि युवा पीढ़ी को मेहनत कर इस संघठन और आगे बढ़ाने और नीतीश कुमार के हाथो को मजबूत करना चाहिए|वहीं नवमानोनीत युवा जदयू जिलाध्यक्ष अरवाज़ रजा ने सभी को धन्यवाद देते पूरी ईमानदारी और निष्ठा से अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करने का वचन दिया।
मौक़े पर युवा जदयू नेता इम्तियाज भारती, मनीष कुमार, प्रिंस कुमार, डॉ गुड्डू, राजू मंडल, आदित्य, शाहिद, मो तौकीर, तहशीन रजा, ग़ालिब, जिसान, मौलाना फैसल, मो सकिल, राजा, नदीम, दीपक, आफताव,कैफ, सुलेमान आदि मौजूद थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

प्रधानमंत्री जन धन योजना से समृद्धि,वैश्विक अर्थव्यवस्था में भारत हुआ मजबूत- सांसद

Tue Aug 29 , 2023
प्रधानमंत्री जन धन योजना से समृद्धि,वैश्विक अर्थव्यवस्था में भारत हुआ मजबूत- सांसद अररियाप्रधानमंत्री जनधन योजना के नौ वर्ष पूर्ण होने पर सांसद प्रदीप सिंह ने इसे समृद्धि,वैश्विक अर्थव्यवस्था में भारत को मजबूत करने वाला योगदान करार दिया। सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने इस क्रांतिकारी योजना के लिए मोदी सरकार का […]

You May Like

Breaking News

advertisement