बरेली: सर्राफ की दुकान बन्द कर बाईक से घर जा रहे दुकानदार पर बाईक सवारों ने छोंका फायर मौके से भाग कर बचाई जान

सर्राफ की दुकान बन्द कर बाईक से घर जा रहे दुकानदार पर बाईक सवारों ने छोंका फायर मौके से भाग कर बचाई जान
बरेली से संवाददाता ( दीपक शर्मा )
बरेली : थाना सी़ बी गंज क्षेत्र में सर्राफ की दुकान बन्द करके मोटर साईकिल से घर जा रहे एक दुकानदार पर दो बाईक सवार अञात लोगों ने फायर छोंक दिया ।जिससे वह मौके पर गिरकर घायल हो गया और भागकर जान बचाई। जिसके बाद पीड़ित थाने पहुंचा जिसकी लिखित शिकायत थाने में देकर आप बीती थाना पुलिस को बताई।
घटना थाना सी बी गंज के सरनिया रोड़ स्थित पस्तौर ईंट भट्टे के समीप की है ।बताया जा रहा है कि कपिल रस्तोगी पुञ ओमप्रकाश रस्तोगी निवासी बड़ा बाजार बरेली की सर्राफ की दुकान चन्दपुर जोगियान में है ।वह रोजाना की तरह शाम 8 बजे दुकान बन्द करके अपने घर जा रहे थे तभी डूडा कालौनी से आगे ईंट भट्टे के पास पहुंचे तभी सामने से बाईक पर आ रहे दो अञात लुटेरों ने अवैध असला से फायर कर दिया । कपिल बाईक से घटना स्थल पर गिर गये और बचाओ बचाओ चिल्लाते हुए भाग निकले । और मौके से ही घर व परिचितों को जानकारी देने के बाद थाना सी़ बी गंज पहुंचे ।और लिखित तहरीर देकर थाना पुलिस को आपबीती बताई ।जिसके बाद थाना पुलिस मौके पर पहुची और आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालकर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी । वहीं सूचना मिलते ही सीओ सेकेंड भी घटना स्थल पर पहुंच गये । और थाना प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार नैन ने बताया की सर्राफ के साथ जो घटना घटित हुई है उसकी लिखित तहरीर मिल गई है। पीड़ित सर्राफ को मेडी़कल के लिए भेज दिया है और अञात हमलावरों के खिलाफ मुकदम्मा दर्ज किया गया है। जल्द ही जॉचकर हमलारों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जायेगा ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जेएनयू दिल्ली में वैश्य, ब्राह्मण समाज पर टिप्पणी अशोभनीय: अजय गुप्ता

Thu Dec 8 , 2022
जेएनयू दिल्ली में वैश्य, ब्राह्मण समाज पर टिप्पणी अशोभनीय: अजय गुप्ता। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 वैश्य समाज ने देश को दी है आर्थिक मजबूती : राजेश सिंगला।देश के विकास में सदा अहम भूमिका निभाता है व्यापारी वर्ग।जेएनयू जैसे शिक्षण संस्थान में इस तरह की बातें […]

You May Like

Breaking News

advertisement