भाजपा और सपा के प्रत्याशी टिकट पाने के लिए लगा रहे एड़ी चोटी का जोर, चाय की चुस्की लेते हुए समर्थकों का जीत हार गुणा भाग का खेल जारी

भाजपा और सपा के प्रत्याशी टिकट पाने के लिए लगा रहे एड़ी चोटी का जोर, चाय की चुस्की लेते हुए समर्थकों का जीत हार गुणा भाग का खेल जारी

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : फतेहगंज पश्चिमी में निकाय चुनाव 2023 में हो रहे नगर पंचायत चुनाव में सपा और भाजपा के प्रत्याशी टिकट पाने के लिए लगा रहे एड़ी चोटी का जोर। आपको बताते चलें नगर निकाय चुनाव का बिगुल बज चुका है। आने वाले नगर पंचायत चुनाव में चेयरमैन प्रत्याशी व सभासद प्रत्याशी अपने-अपने टिकट होने का इंतजार कर रहे हैं। नई आरक्षण सूची में भले ही पुरुष प्रत्याशियों के मंसूबे पर पानी फेर दिया हो। लेकिन तब भी सभी दलों के प्रत्याशी की दावेदारी बनी रहेगी। वह अपनी दावेदारी के दम पर अपनी पत्नी को मैदान में उतारेगे। अब देखना यह होगा कि बीजेपी, सपा, कांग्रेस, बसपा किस उम्मीदवार को टिकट देगी।
बीजेपी की बात करें तो कस्बे के भाजपा मंडल अध्यक्ष संजय चौहान, पूर्व चेयरमैन कृष्णपाल मौर्य, रामलीला मेला कमेटी के अध्यक्ष अनिल कुमार गुप्ता उर्फ अन्नू लाला, व्यापार मंडल अध्यक्ष नेता आशीष अग्रवाल, चक्रवीर सिंह चौहान, बंटी मौर्य, पुष्पा पांडे आदि दावेदार लाइन में लगे हैं, इसी तरह नगर पंचायत चुनाव में सपा, बसपा, कांग्रेस के प्रत्याशी भी लाइन में लगे हैं।
आपको बताते चलें नगर पंचायत अध्यक्ष की सीट महिला के लिए आरक्षित हो गई है तो इन तमाम नेताओं ने अपनी पत्नी को मैदान में उतारने का पूरा मन बना लिया है।
नगर पंचायत चुनाव में बसपा, सपा से भी कई चेयरमैन प्रत्यासी दावेदार हैं। समाजवादी पार्टी की बात करें तो यहां पर प्रत्याशियों को लेकर मंथन जारी है। समाजवादी पार्टी के सूत्रों की माने तो सपा भाजपा प्रत्याशी का टिकट घोषित होने का इंतजार कर रही है।
भाजपा का टिकट फाइनल होने के बाद नगर पंचायत अध्यक्ष चुनाव के समीकरण साफ हो जाएंगे कि किस प्रत्याशी का मुकाबला किससे होगा।
फिलहाल अभी पूरा गुणा भाग का खेल जारी है। जब तक मतगणना नहीं हो जाती। तब तक सभी प्रत्याशी जीत रहे हैं। कोई भी यह मानने को तैयार नहीं है कि वह किसी से कमजोर है। मतगणना के बाद किसी एक को जीत का प्रमाण पत्र मिलेगा। वह नगर पंचायत अध्यक्ष होगा, नगर पंचायत की कुर्सी पर बैठकर 5 वर्षों तक राज करेगा।
फिलहाल 2023 में होने वाले नगर पंचायत चुनाव में फतेहगंज पश्चिमी कस्बे में चुनाव की चर्चा जोरो पर है। लोग एक जगह बैठकर चाय की चुस्की लगाते हुए चुनाव पर चर्चा कर रहे हैं। कौन प्रत्याशी जीतेगा कौन हारेगा इस पर गुणा भाग लगा रहे हैं। इस मौके पर इस मौके पर सर्राफा व्यापारी दीपक अग्रवाल, कपड़ा व्यापारी शोभित अग्रवाल, शुभम अग्रवाल, दर्पण अग्रवाल, मयंक अग्रवाल, प्रेमपाल गंगवार, राहुल गुप्ता, प्रशांत अग्रवाल, दीपक गोयल, सुनील रस्तोगी, राज कपूर गुप्ता, अमित कुमार सिंह, गोविंद कुमार गुप्ता उर्फ सीपू लाला, जगत सिंह उर्फ सनी, शीलू चौहान, पप्पू पान वाले, डॉ मुदित प्रताप सिंह, सूचित अग्रवाल, सुबोध पोरवाल, जतिन गुप्ता उर्फ राहुल आदि लोग चुनाव पर चर्चा कर रहे थे। इसी तरह कस्बे में कई जगह लोग एक जगह बैठ कर चुनाव पर चर्चा कर रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी ने फतेहगंज पश्चिमी नगर पंचायत चुनाव के लिए चेयरमैन प्रत्याशी का नाम घोषित कर दिया है। अभी सपा, भाजपा, बीएसपी, कांग्रेश आदि प्रत्याशियों की घोषणा होना बाकी है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: राष्ट्रीय हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय कार्यालय पर सभी पदाधिकारियों की हुई बैठक

Tue Apr 18 , 2023
राष्ट्रीय हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय कार्यालय पर सभी पदाधिकारियों की हुई बैठक दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : राष्ट्रीय हिन्दू महासभा भारत के राष्ट्रीय कार्यालय पे प्रदेश अध्यक्ष कुंतल जी का आगमन हुआ साथ में उत्तर प्रदेश की किन्नर समाज की प्रदेश अध्यक्ष मोहिनी जी का भी आगमन हुआ और प्रदेश […]

You May Like

advertisement