विदाई पार्टी में जमकर झूमे छात्र व छात्राएं, चेहरे पर खुशी, आंखों में दिखा विदाई का दर्द

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : तहसील बहेड़ी क्षेत्र के गन्ना उत्पादक महाविद्यालय में विदाई समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें बीएससी कृषि अष्टम सेमेस्टर के विद्यार्थियों की विदाई की गई। इस अवसर पर छात्र व छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां दी। इसके अतिरिक्त वरिष्ठ विद्यार्थियों के लिए विभिन्न प्रकार के मनोरंजन प्रस्तुतियां कराई गई।
महाविद्यालय के कृषि संकाय के समन्वयक डॉक्टर चंद्रशेखर कुमार ने विद्यार्थियों को विभिन्न उपाधियों से सम्मानित किया ।साथ ही उन्हें उपहार स्वरूप स्मृति चिन्ह प्रदान किए गए। इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर (डॉ) हरिकेश सिंह ने विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि निरंतर प्रयास एवं कठिन परिश्रम और अनुशासन से ही सफलता प्राप्त की जा सकती है। उन्होंने छात्र-छात्राओं को आने वाली परीक्षाओं में धैर्य लगन और मेहनत के साथ सर्वोत्तम प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया। वही एग्रोनॉमी विभाग के डॉक्टर राकेश कुमार शर्मा ने कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि हमारे छात्र व छात्राओं ने बीएससी कृषि को उत्तीर्ण किया है। खुशी के साथ-साथ यह घड़ी दुख की भी है। आज हमसे हमारे प्यारे बच्चे जुदा हो रहे हैं। वही विदाई समारोह में बच्चों एवं पूर्व छात्र-छात्राओं की आंखें नम हो गई। बच्चों की आंखें नम होते देख सभी भावुक हो उठे। वही इकबाल अंसारी, दिव्यांशु मिश्रा, आदित्य सिंह, संचित पटेल, अनुज गंगवार, तान्या शर्मा, समरीन, आदिल बेग, प्रियांशी गंगवार आदि ने कहा कि विभाग अध्यक्ष डॉक्टर चंद्रशेखर सर व डॉक्टर राकेश सर जैसे अध्यापक बहुत कम देखने को मिलते हैं ।एग्रीकल्चर विभाग के सभी अध्यापक बहुत ही उच्च व्यवहार के धनी व्यक्ति हैं। जो अपने कार्य का निष्ठा पूर्वक पालन करते हैं। आवश्यकता पड़ने पर वह रविवार के दिन भी महाविद्यालय में आकर काम करते हैं। बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए दिन रात उनके लिए साथ खड़े रहते हैं। इस अवसर पर महाविद्यालय प्राचार्य प्रोफेसर डॉ हरिकेश सिंह, कृषि विभाग अध्यक्ष डॉक्टर चंद्रशेखर कुमार, डॉ राकेश शर्मा, मुनीष वर्मा, राजवीर शर्मा, डॉक्टर प्रशंसा सिंह सहित कॉलेज के अन्य कर्मचारी व अध्यापक मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अज्ञात युवक की ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत , जांच में जुटी जीआरपी थाना पुलिस

Sun Jan 7 , 2024
दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : फतेहगंज पश्चिमी, देर शाम अज्ञात युवक की ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत होफतेहगंज पश्चिमी। देर शाम अज्ञात युवक की ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत हो गयी।सूचना पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पीएम को भेजा।मिली […]

You May Like

advertisement