संतकबीरनगर :पूर्व विधायक पर चला बुलडोजर

पूर्व विधायक पर चला बुलडोजर

यूपी के संतकबीरनगर में पूर्व बसपा विधायक के राइस मिल पर सीएम योगी का बुलडोजर चला है, बुलडोजर ने पूर्व विधायक मो0 ताबिश खान के राइस मिल को ध्वस्त किया है..

सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर एंटी भू माफिया कानून के तहत भू माफियाओं पर कार्यवाही हो रही है तो वही संतकबीरनगर में बसपा से पूर्व विधायक मो0 ताबिश के राइस मिल पर बुलडोजर चला. बुलडोजर ने राइस मिल को ध्वस्त किया. सत्ता में रहने के दौरान गड़ही और बंजर की जमीन पर पूर्व विधायक ने राइस मिल लगाने के साथ ही दुकान बना कर अवैध कब्जा किया था. वर्षों से चल रही अवैध राइस मिल और दुकान पर प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों की देखरेख में ध्वस्त किया गया।

पूर्व विधायक मोहम्मद ताबिश खान ने पूरे मामले पर अपर जिलाधिकारी से मिलकर अपना पक्ष रखा. उनका कहना है कि जबरदस्ती मुझे निशाना बनाया जा रहा है अल्पसंख्यक होने के नाते. पूरे प्रदेश में न्याय नाम की चीज नहीं है. उन्होंने कहा मेरे साथ गलत हुआ है. आगे क्या है कोई सुनने वाला नहीं है.


Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

<em>सिमरण ही भक्ति का असली मार्ग-ऐसा ही भाव लेकर सनातन धर्म का प्रचार व प्रसार कर रही फिरोजपुर की धार्मिक संस्था अमृतवेला प्रभात सोसायटी:सचिन नारंग</em>

Fri May 6 , 2022
फिरोजपुर 06 मई 2022 {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}:- बाबा इन्क्लेव फिरोजपुर शहर में श्री विनोद शर्मा जी के निवास स्थान पर सुबह जिले की धार्मिक संस्था अमृत वेला प्रभात सोसाइटी के सदस्यों ने समाज मे निरंतर आत्मकल्याण व जनकल्याण हेतु जनसमाज को धर्म से जोड़ते हुए बाबा इन्क्लेव फिरोजपुर […]

You May Like

advertisement