भोले बाबा का जलाभिषेक करके लोगों ने मंदिर परिसर में मेले का आनन्द लिया और खूब की खरीददारी

भोले बाबा का जलाभिषेक करके लोगों ने मंदिर परिसर में मेले का आनन्द लिया और खूब की खरीददारी
दीपक शर्मा (संवाददाता)
बरेली: सी बी गंज के बादशाह नगर स्थित प्राचीन शिव मन्दिर पर काफी संख्या में शिवभक्तों ने पहुंच कर भगवान भोले नाथ को जल चढ़ाया और मन्दिर प्रांगण में लगे मेले में खरीददारी की ।
बताते चले कि बादशाह नगर स्थित प्राचीन शिव मन्दिर कई वर्षों से लोगों की आस्था का प्रतीक माना जाता है। वहीं कुछ लोग बताते हैं कि यहां इस भगवान भोले नाथ के मन्दिर से जिसने भी जो मांगा है भगवान भोले नाथ ने उसकी हर मनोकामना पूर्ण की है ।और यही वजह है कि यहां पर लोग बड़ी -बड़ी दूर से लोग मनोकामना पूर्ण होने पर हर साल शिवराञि पर लोग मन्दिर में भोले बाबा का जलाभिषेक व प्रसाद चढ़ाने आते हैं ।और यहां मेला प्रबंधन की तरफ से भी उन्हें किसी प्रकार कोई परेशानी नहीं होने दी जाती है । यहां मन्दिर की काफी जगह में मेला लगता है तथा मेले चॉट – पकौड़ी, जलेबी और तरह – तरह के बच्चों के खिलौने , झूले व महिलाओं के उपयोगी सामान की बस्तुएं आदि की दुकानों से लोग काफी खरीददारी करते हैं । वहीं मेले में सुरक्षा के लिए थाना पुलिस भी मौजूद रही है। वहीं थाना प्रभारी निरीक्षक अशोक काम्बोज ने बताया कि महाशिवराञि पर्व पर सीबी गंज क्षेत्र के समस्त मंदिरों में क्षेत्र की जनता ने भगवान भोले नाथ को खूब चल व प्रसाद चढ़ाया और किसी भी भोले भक्त को कोई परेशानी नहीं हुई है। सभी मन्दिरों में काफी माञा में सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल तैनात था ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

<em>अवैध गांजा के साथ अभियुक्त गिरफ्तार</em>

Sat Feb 18 , 2023
थाना जीयनपुरअवैध गांजा के साथ अभियुक्त गिरफ्तारदिनांक 18/02/2023 को प्रभारी निरीक्षक यादवेन्द्र पाण्डेय मय हमराह द्वारा चेकिंग के दौरान अभियुक्त दीपक पुत्र सुरेश निवासी वार्ड नं0 2 महादेव नगर अजमतगढ थाना जीयनपुर जनपद आजमगढ को नदवा सराय रोड महादेव नगर मोङ कस्बा अजमतगढ के पास से समय 11.35 AM बजे […]

You May Like

Breaking News

advertisement