सितारगंज: शिलापट से अपना नाम हटाने की मांग की चेयरमैन,

स्लग-चेयरमैन ने अपना नाम सिलापट से हटाने की मांग की।

स्थान-सितारगंज।

रिपोर्ट-ज़फर अंसारी

एंकर-सितारगंज नगर पालिका अध्यक्ष हरीश दुबे ने प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी के शिलापट से अपना नाम हटाने की मांग की है उन्होंने सितांरगंज शहर को छोड़ गांव में योजना का शिलान्यास करने का पूर जोर विरोध किया है।
यहां अपने कार्यालय पर आयोजित प्रैसवार्ता में सितारगंज पालिका अध्यक्ष हरीश दूबे ने कहा कि बीते रोज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने लगभग 6 कारोड़ रुपए से अधिक कि प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी का शिलान्यास काशीपुर में किया था इस योजना के आवास सितारगंज शहर में ना बनाते हुए सितारगंज से 15 किलोमीटर दुर बाढ़ प्रभावित क्षेत्र उकरोली गांव में बनाए जा रहे साथ ही उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में बन रहे आवास के शिलापट पर भी उनका नाम अंकित किया गया जो पूरी तरह गलत है। उन्होंने कहा कि शहर की योजना को शहर में देनी चाहिए ना गांव में लेकिन यहां इस योजना को शहर में देते हुए ग्रामीण क्षेत्रों में दिया जा रहा है जिसका मैं पुरजोर विरोध करता हूं।

वीओ, नगर पालिका अध्यक्ष हरीश दुबे ने कहा कि आज उनके द्वारा इसलिए प्रैस कि जा रही हैं कि मुख्यमंत्री ने बीते रोज किए शिलान्यास के शिलापट पर नाम डाला गया है जिसे हटाने की वह मागं करते है साथ ही उन्होंने कहा कि सितांरगज क्षेत्र की योजना जो सितारगंज में बनना चाहिए ना कि 15 किमी दूर गांव में बनानी चाहिए उन्होंने कहा कि जिसका मैं विरोध करता हूं उन्होंने कहा कि गांव की योजना को गांव में बनाना चाहिए और शहर की योजना को शहर में ही बनाना चाहिए। उन्होंने कहा कि नगर पालिका बोर्ड द्वारा कई बार प्रस्ताव भी पास करके शासन प्रशासन को अवगत कराया गया है लेकिन उसके बाद भी प्रधानमंत्री आवास योजना को सितारगंज में नहीं बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस योजना से जुड़े अधिकारी मुख्यमंत्री को कही भ्रमित तो नही कर रहे हैं उन्होंने अपना नाम शिलापट से हटाने की पुरजोर मांग की है।

बाइट। हरीश दुबे। अध्यक्ष नगर पालिका परिषद सितारगंज।

फोनों-नगर पालिका अध्यक्ष हरीश दुबे– 8218348835

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मौसम विभाग का अलर्ट जारी: 7 से 8 अक्टूबर के बीच मे भारी बारिश का अलर्ट जारी,एडवाजरी जारी,

Tue Oct 4 , 2022
देहरादून  : उत्‍तराखंड में आगामी सात अक्‍टूबर को भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया गया है। सात अक्‍टूबर को प्रदेश के आठ जिलों में रेड अलर्ट जारी किया गया है। इसे लेकर मौसम विभाग ने एडवायजरी जारी की है। पहाड़ी इलाकों में सफर करने वालों और ट्रेकिंग पर जाने […]

You May Like

Breaking News

advertisement