जेई को बर्खास्त करने की माँग पर मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान-सबा फैसल

जेई को बर्खास्त करने की माँग पर मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान-सबा फैसल
अररिया
बिजली विभाग बोची फीडर के जेई अमलेश कुमार के द्वारा महिला के अभद्र व्यवहार व मार पीट मामले में अररिया जिला परिषद् क्षेत्र संख्या 18 से जिला पार्षद सबा फैसल के द्वारा उक्त मामले में मुख्यमंत्री को पत्र लिख कर जेई अमलेश कुमार को बर्खास्त करने की माँग की गई थी। इस मामले में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने संज्ञान लेते हुए ऊर्जा विभाग को इस मामले में आवेदन अग्रेषित की है। वही त्वरित कार्रवाई करते हुए ऊर्जा विभाग ने बी एस पी एच सी एल को पूरे मामले को आवेदन सहित भेजा है, माना जा रहा है के जेई अमलेश कुमार पर विभागीय कारवाई की जाएगी, जिसमें उनको नौकरी से बर्खास्त या फिर निष्कासित किया जा सकता है, बता दें कि अररिया प्रखंड के मदनपुर ओपी थाना क्षेत्र की एक महिला ने विद्युत कनीय अभियंता श्री अमलेश कुमार बिजली द्वारा मारपीट और गाली-गलौज के आरोप में मदनपुर थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराया था । दर्ज प्राथमिकी में उक्त महिला ने बताया कि उनके घर के ऊपर से 11000 का बिजली का तार लगा हुआ था, जहां पर अक्सर शार्ट सर्किट की वजह से आग लग जाती है, जिससे जानमाल का खतरा बना रहता है। 11000 के तार को घर के पास से हटाने के लिए कई बार बिजली विभाग के अधिकारी को आवेदन दे चुकी थी, उसी आवेदन की जांच करने 11 फरवरी को बिजली विभाग बोची फीडर के जेई अमलेश कुमार तीन चार लोगों के साथ उक्त महिला के घर पहुंचे, जहां पर जेई ने शिकायत करने को लेकर महिला के साथ गाली-गलौज और मारपीट शुरू कर दिया। महिला ने बताया कि जेई अमलेश कुमार लोहे के रोड से उसके सर पर हमला कर दिया और गंदी-गंदी गालियां देने लगे। इस दौरान अमलेश कुमार के साथ मौजूद अन्य लोगों ने महिला का बाल पकड़कर उसे जमीन पर पटक दिया और घसीटते हुए उसके साथ मारपीट की। इस दौरान महिला का कपड़ा भी फाड़ दिया ,जिससे महिला अर्धनग्न हो गई थी। जिसके बाद महिला को इलाज के लिए अररिया सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां पर महिला ने नगर थाना पुलिस की मौजूदगी में अपना फर्द बयान दर्ज करवाया था, उसी बयान के आधार पर मदनपुर ओपी में बिजली विभाग के जेई पर प्राथमिकी दर्ज किया गया है।
इस मामले में जिला परिषद् सदस्य सबा फैसल ने मुख्यमंत्री को अवगत कराते हुए जेई को बर्खास्त करने की माँग की है। सबा फैसल ने बताया के जेई ने महिला के साथ अभद्र व्यवहार किया है ,जिसे बर्दास्त नहीं किया जा सकता । महिला को अपमानित करने वालों के खिलाफ हम डट कर खड़े रहेंगे। जल्द से जल्द जेई को बर्खास्त नहीं किया गया तो, इस मामले में सड़क पर उतर कर प्रदर्शन किया जाएगा। पूर्व में भी इस तरह की शिकायत जेई के खिलाफ़ मिलती रही है । जिसे बर्दास्त नहीं किया जाएगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

<em>इन्तेखाब आलम को एआईसीसी मेंबर बनाए जाने पर लोगों ने दी बधाई</em>

Wed Feb 22 , 2023
इन्तेखाब आलम को एआईसीसी मेंबर बनाए जाने पर लोगों ने दी बधाई कांग्रेस से बेहतर कोई राजनीतिक दल नहीं शीर्ष नेताओं का आभारइन्तेखाब आलमअररियाकांग्रेस के सीनियर लीडर को फिर से एआईसीसी मेंबर बनाऐ जाने पर बिहार और अन्य प्रदेशों से लोगों ने बधाई का संदेश भेजा है।इन्तेखाब आलम पिछले तीन […]

You May Like

Breaking News

advertisement