सीएम विंडो बनी बीपीएल पंचायती प्लाट धारक ग्रामीण के लिये वरदान

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

सीएम विन्डो मेम्बर योगेश शर्मा ने गांव दबखेड़ी में जाकर करवाया समस्या का समाधान।

कुरुक्षेत्र :- हरियाणा सरकार और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा आमजन की समस्याओं के समाधान के लिये खोली गई सीएम विन्डो का लाभ जंहा प्रदेशभर के लोगो को मिल रहा है वंही कुरुक्षेत्र में सीएम विन्डो जनता की समस्याओ के सरल और तीव्र समाधान का माध्यम साबित हो रही है। आपको बता दें कि गांव दबखेड़ी के एक बीपीएल ग्रामीण प्लाटधारक विजय कुमार ने सीएम विंडो पर शिकायत दी थी कि उसके प्लाट और गली की निशानदेही में गड़बड़ी है। विजय कुमार ने पंचायत विभाग पर आरोप लगाया था कि उनकी गली से मिट्टी उठाई गई है ,उनका प्लाट और गली दोनों में से ये पता नही चल रहा कि प्लाट कंहा है और गली कंहा है। सीएम विन्डो की शिकायत पर कार्यवाही करते हुए सीएम विंडो एमिनेंट प्रसर्न योगेश शर्मा गांव दबखेड़ी पँहुचे जंहा मौके पर सबंधित विभाग से जुड़े अधिकारियों को बुलाया और प्लाट व गली की अलग अलग निशानदेही करवाकर ग्रामीण प्लाटधारक की समस्या का समाधान किया। इस अवसर पर ग्रामीण प्लाटधारक ने सीएम विन्डो सदस्य योगेश शर्मा व अधिकारियों का अधिकार व्यक्त किया।
सीएम विन्डो बनी ग्रामीण प्लाटधारक के लिये वरदान।
दबखेड़ी के विजय के बीपीएल प्लाट को लेकर समस्या थी जिसे सीएम विंडो सदस्य एंव जेजेपी नेता योगेश शर्मा ने मौके पर जाकर सुलझा दिया,दअरसल समस्या ये थी कि बीपीएल कोटे के प्लाट में गली से पंचायत ने मिट्टी उठाई थी जिस कारण वँहा गहरे गड्ढे हो गए थे जिसकारण विजय का परिवार परेशान था,इस बाबत विजय ने सीएम विंडो पर शिकायत देकर समस्या के समाधान की गुहार लगाई थी जिस पर सीएम विंडो के सदस्य योगेश शर्मा सबंधित विभाग के अफसरों के साथ मौके पर पँहुचे और विजय के परिवार की समस्या का समाधान करवाया।
सीएम विन्डो है समस्याओं के समाधान का अनूठा माध्यम।
सीएम विन्डो एमिनेंट प्रसर्न योगेश शर्मा ने कहा कि सीएम मनोहर लाल खट्टर की ईमानदारी और डिप्टी सीएम दुष्यन्त चौटाला की तीव्र कार्यप्रणाली आमजन का भरोसा जीत रही है। उन्होंने कहा कि सीएम विंडो आमजन की समस्याओं के समाधान का सशक्त माध्यम साबित हो रही है। उन्होंने कहा कि सरकार का उद्देश्य आमजन को जागरुक करने के साथ साथ उनकी समस्याओं का समाधान करना है।
विजय ने जताया आभार।
ग्रामीण बीपीएल प्लाटधारक विजय ने अपनी समस्या के समाधान के लिए हरियाणा सीएम मनोहर लाल,उप मुख्यमंत्री दुष्यन्त चौटाला,सीएम विंडो एमिनेंट पर्सन योगेश शर्मा और सरकार व प्रशासन का आभार व्यक्त किया। उन्होंने बताया कि वे पहली बार अपनी समस्या को लेकर गए थे जिसका समाधान हुआ है।
सीएम विन्डो एमिनेंट प्रसर्न योगेश शर्मा व अधिकारी पीड़ित परिवार की समस्या का समाधान करते हुए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़: मीडिया के पुछताछ के बाद जागी पुलिस

Tue Jan 18 , 2022
झडा हुटर लगाकर घूम रहे हैं नेता अचार संहिता का पालन नहीं करा पाई जिले पुलिस आजमगढ़: जिले में आचार संहिता का नहीं हो रहा है पालन चुनाव आयोग द्वारा 8 जनवरी 2022 को शाम को 3 बजे उत्तर प्रदेश में अचार सहिता लागू कर दी गई आचार सहिंता लगते […]

You May Like

Breaking News

advertisement