आम जनता से प्राप्त आवेदनों पर त्वरित कार्रवाई करें-कलेक्टर

टी एल मिटिंग में कलेक्टर के निर्देश

जांजगीर-चांपा 11 मई 2022 कलेक्टर श्री जितेंद्र कुमार शुक्ला  ने सभी विभागीय अधिकारियों को निर्देशित कर कहा है कि वे आम जनता से प्राप्त आवेदनों पर त्वरित कार्रवाई कर उनका निराकरण सुनिश्चित करें। उन्होंने  आवेदक को की गई कार्रवाई की सूचना देने के भी निर्देश दिए।
 कलेक्टर  की अध्यक्षता में आज कलेक्ट्रेट जांजगीर के सभाकक्ष में साप्ताहिक समय-सीमा बैठक आयोजित की गई। कलेक्टर ने बैठक में उपस्थित सभी जिला  स्तरीय अधिकारियों  से उनके पास लंबित प्रकरणों की क्रमबद्ध  समीक्षा की और उनके निराकरण के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
 उन्होंने विकास खण्डों में सेक्टर वार आयोजित किए जा रहे जनसमस्या निवारण शिविरों में प्राप्त आवेदनों की भी समीक्षा की। कलेक्टर ने आम जनता से प्राप्त आवेदनों पर शीघ्र कार्रवाई करते हुए उनके निराकरण के निर्देश दिए।
 इसी तरह कलेक्टर ने मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल की फ्लैगशिप योजनाओं के क्रियान्वयन की भी क्रमबद्ध समीक्षा की और संबंधित अधिकारियों को योजनाओं के सकारात्मक क्रियान्वयन सुनिश्चित करने कहा।
     बैठक में नवगठित जिला सक्ती की ओएसडी सुश्री नुपूर राशि पन्ना] सक्ती एसडीएम सुश्री रेना जमील अपर कलेक्टर श्रीमती लीना कोसम जिला पंचायत सीईओ श्री गजेन्द्र सिंह ठाकुर सहित विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय  अधिकारी उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़: चुनावी संकल्प पत्र को लेकर भारतीय किसान संघ ने किया धरना प्रदर्शन

Wed May 11 , 2022
  चुनावी संकल्प पत्र को लेकर भारतीय किसान संघ ने किया धरना प्रदर्शन मुख्यमंत्री को सौंपा ज्ञापन आजमगढ़: भारतीय किसान संघ जिला अध्यक्ष व कार्यकर्ताओं ने चुनावी घोषणा पत्र को लेकर जिला अधिकारी के हाथों मुख्यमंत्री को सौंपा ज्ञापन जिला अध्यक्ष संजय चतुर्वेदी ने बताया उत्तर प्रदेश सरकार की चुनावी […]

You May Like

advertisement