लालकुआ: ट्रक ड्राइवर से मारपीट कर ट्रक लेकर फरार मामले में एसएसपी को सौपा शिकयती पत्र,

लालकुआं (उत्तराखंड) ट्रक ड्राइवर से मारपीट और ट्रक लेकर फरार होने के मामले में पीड़ित ने एसएसपी को सौंपा शिकायती पत्र

लालकुआं (नैनीताल)
रिपोर्टर ज़फर अंसारी
पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के ग्राम शेखूपुर, बहेड़ी जनपद बरेली निवासी जैनुल जाफरी पुत्र स्वर्गीय मुख्तार अहमद ने एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट को शिकायती पत्र सौंपा जिसमें ट्रक ड्राइवर से जबरदस्ती उतार कर मारपीट करने एवं ट्रक को लेकर फरार होने के मामले में न्याय की गुहार लगाई है।
बताते चलें कि शिकायती पत्र देने वाले जैनुल जाफरी ने अपने पत्र में लिखा की उनका एक ट्रक संख्या (UP 25 CT 4709) है जो बीते दिवस रिलायंस पेट्रोल पंप के पास पाउडर भरकर कानपुर जा रहा था। इस दौरान रास्ते में एक बोलेरो संख्या (UP 24 AA 6776) सवार कुछ लोगों ने वाहन को रोक लिया और ड्राइवर के साथ मारपीट की इस दौरान ट्रक की चाबी छीनने का प्रयास किया तभी ड्राइवर ने किसी तरह भागकर पुलिस के 112 नंबर पर कॉल कर घटना की जानकारी दी जब पुलिस की गाड़ी मौके पर पहुंची तो ड्राइवर गाड़ी पर वापस गया और पूरी जानकारी पुलिस को बता दी। जिसके बाद ट्रक ड्राइवर ने पुलिसकर्मियों से अपने मालिक की वार्ता कराई और पुलिसकर्मियों ने वाहन स्वामी को हल्दूचौड़ चौकी बुला लिया जब सुबह वाहन स्वामी जैनुल जाफरी चौकी पहुंचा तो उसे अपना वाहन वह नहीं मिला और उसे पता चला कि उसकी गाड़ी को क्रेन से उठाकर बोलेरो सवार दबंग जो अपराधी प्रतीत हो रहे थे वह लोग क्रेन से उठाकर कुछ लोगों के द्वारा वाहन को ड्राइवर के साथ मारपीट करते हुए उससे एक कागज पर साइन कराकर ले गए हैं। पत्र में पीड़ित वाहन स्वामी ने बताया कि यह लोग कंपनी का कर्मचारी बताकर आए दिन लोगों के साथ मारपीट करते हैं और गाड़ियों को लेकर फरार हो जाते हैं जिसमें एक व्यक्ति का नाम विकास चौहान उर्फ बंटी, मनोज चौधरी एवं तीन अन्य लोग शामिल हैं। उन्होंने अपने पत्र में कहा कि सुप्रीम कोर्ट एवं हाई कोर्ट के पूर्व में दिए गए कई निर्णय के अनुसार कुछ सेक्शन के आधार पर पहले ट्रक मालिक को नोटिस दिया जाता है जिसके बाद नोटिस संबंधित कोतवाली को दिया जाता है उसके बाद ही किसी गाड़ी को फाइनेंस कंपनी को सुपुर्द किया जाता है। पत्र में आगे लिखा गया है कि उक्त लोग अपराधी प्रवृत्ति के लग रहे थे और उन्होंने गाड़ी के ड्राइवर के साथ मारपीट की और सादे कागज पर साइन कराया जो कि एक गंभीर अपराध की श्रेणी में आता है और गाड़ी के ड्राइवर को गाड़ी में रखे ₹13500 भी नहीं निकालने दिए। पत्र में आगे लिखा गया है कि पूर्व में भी इन्हीं लोगों द्वारा रामपुर रोड हल्द्वानी में भी ऐसे ही एक घटना को अंजाम दिया था। अब उन्होंने एसएसपी पंकज को पत्र देकर पूरे मामले पर कार्यवाही करते हुए न्याय की गुहार लगाई है।
वही पूरे मामले पर एसएसपी पंकज भट्ट ने दूरभाष पर जानकारी देते हुए बताया कि पूरे मामले पर कोतवाल लालकुआं जांच करेंगे।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: महिला क्रिकेट टूर्नामेंट में मेरठ ने राजस्थान को हराया

Tue Apr 18 , 2023
महिला क्रिकेट टूर्नामेंट में मेरठ ने राजस्थान को हराया दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : यूथ फॉर इक्वलिटी के द्वारा बरेली क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वधान में वंडर वैरीयस वूमंस T20 क्रिकेट टूर्नामेंट जो की डोरी लाल अग्रवालस्पोर्ट्स स्टेडियम में आयोजित किया गया है। जिसमें 5 टीमों ने भाग लिया है। जिसमे […]

You May Like

advertisement