सितारगंज: गोशे आजम कॉन्फ्रेंस में उमड़ी भीड़,

स्लग,गोशे आज़म कांफ्रेंस में उमड़ी भीड़,

स्थान,सितारगंज

रिपोट, जफर अंसारी

एंकर,ग्यारहवीं रवि उल अव्वल के मुबारक मौके पर सितारगंज में गौशे आजम जलसे का आयोजन किया गया, हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी सितारगंज के वार्ड नंबर 3 इस्लाम नगर में दूरदराज से आए उलेमाओं ने हजरत अब्दुल कादिर जिलानी के जीवन पर प्रकाश डाला और लोगों से बुराई के रास्ते छोड़ अच्छे रास्तों पर चलने की नसीहत दी।, सीतापुरी इरफान उल कादरी चतुर्वेदी और बहेड़ी से आए मौलाना राशिद मिसवाई ने जलसे में हजरत जिलानी के जीवन पर प्रकाश डालकर महफिल में शमा बाधा।

वीओ, ग्यारहवीं रवि उल अव्वल के मौके पर जलसे में सीतापुर से आए मौलाना चतुर्वेदी ने कई वेदों के माध्यम से तकरीर पेश की और हजरत अब्दुल कादिर जिलानी के जीवन पर प्रकाश डाला, जलसे में मौजूद मौलाना राशिद मिसवाई ने जलसे में कई वाक्य सुनाएं और तकरीरें कर मन कवत शरीफ से महफिल में शमा बाधा। जलसे में भारी तादाद में लोग उलेमाओं को सुनने के लिए पहुंचे,इंतजामिया कमेटी द्वारा जलसे में उलेमाओं को सुनने के लिए पहुंचे लोगों के लिए चाय नाश्ते का भी बढ़िया प्रबंध किया गया था।

बाइट।मौलाना राशिद मिसवाई। बहेड़ी यू पी

बाइट, इरफान उल कादरी चतुर्वेदी,सीतापुरी यूपी

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कालाढुगी: भाजपा नेता मनोज पाठक ने समूह दुवारा अपना जीवन यापन करने वाली महिलाओं से मुलाकात की,

Mon Nov 7 , 2022
कालाढूंगीरिपोर्ट:- जफर अंसारी एंकर:- पर्वतीय क्षेत्र में आने वाले पर्यटकों के लिए महिला समूह द्वारा जलपान एवं भोजन आदि बनाकर अपना जीवन यापन करने वाली महिलाओं एवं उनके समूह से भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख मनोज पाठक ने मुलाकात की और उनके साथ जलपान आदि बनाकर उन्हें […]

You May Like

Breaking News

advertisement