बरेली: आखिरी दिन प्रत्याशियों की भीड़, सड़कों पर लगा लंबा जाम

आखिरी दिन प्रत्याशियों की भीड़, सड़कों पर लगा लंबा जाम

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : नगर निकाय चुनाव में नामांकन के आखिरी दिन आज प्रत्याशियों की भारी भीड़ उमड़ी। नगर निगम, नगर पालिका परिषद और नगर पंचायत में सपा, बसपा भाजपा और कांग्रेस के साथ ही निर्दलीय प्रत्याशियों ने चुनाव लड़ने के लिए समर्थकों के साथ जाकर नामांकन पत्र दाखिल किया। हर जगह आचार संहिता की जमकर धज्जियां उड़ीं। ज्यादातर उम्मीदवार समर्थकों की भीड़ के साथ जुलूस के रूप में नामांकन के लिए पहुंचे। कलेक्ट्रेट में एएसडीएम सदर के कक्ष में महापौर पद के लिए आज तीन प्रमुख नामांकन दाखिल किए गए। भारतीय जनता पार्टी से पूर्व महापौर डॉ. उमेश गौतम ने पर्चा जमा किया तो दो बार महापौर रहे डॉ. आईएस तोमर ने निर्दलीय पर्चा दाखिल करके सबको चौंका दिया।
समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी संजीव सक्सेना हालांकि नामांकन पत्र का एक सेट पहले ही दाखिल कर चुके थे लेकिन उन्होंने आज दलबल के साथ नामांकन का दूसरा सेट दाखिल किया। नामांकन के लिए आज बरेली कॉलेज में सर्वाधिक भीड़ रही। बरेली कॉलेज में नगर निगम के सभी 80 वार्ड के पार्षद पद के साथ ही नगर पंचायत ठिरिया निजावत खां, रिठौरा और धौराटांडा के भी नामांकन हो रहे हैं। नगर निगम के लिए सभी 80 वार्डों पर भाजपा के प्रत्याशियों ने आज पर्चे दाखिल किए। भाजपा ने अपनी लिस्ट कल रात जारी की थी। इसलिए अधिकृत प्रत्याशी आज ही नामांकन दाखिल कर सके। सपा बसपा और कांग्रेस के भी कई पार्षद प्रत्याशियों ने आज नामांकन पत्र जमा किए। पार्षद के लिए नामांकन पत्र जमा करने में निर्दलीय उम्मीदवार आगे रहे। सभी वार्डों से राजनैतिक दलों से कहीं ज्यादा निर्दलीय उम्मीदवारों ने पर्चे दाखिल किए हैं।
बरेली कॉलेज में नगर पंचायत ठिरिया निजावत खां, रिठौरा और धौराटांडा से अध्यक्ष और सभासद पद के उम्मीदवारों ने भी पर्चे दाखिल किए। नगर पालिका फरीदपुर, बहेड़ी, आंवला, नवाबगंज के साथ ही नगर पंचायत फतेहगंज पूर्वी, बिशारतगंज, सिरौली, मीरगंज, फतेहगंज पश्चिमी, देवरनिया, रिछा, सेंथल, फरीदपुर, शाही, शेरगढ़ और शीशगढ़ में भी आज आखिरी दिन बड़ी संख्या में नामांकन पत्र दाखिल किए गए।
सड़कें हुईं जाम छूटे ट्रैफिक पुलिस के पसीने नामांकन का आखिरी दिन होने के कारण आज सभी पार्टी के उम्मीदवार व निर्दलीय नामांकन पर्चा दाखिल करने आए वह लोग अपने दलबल के साथ आ रहे थे जिस कारण सड़क पर जाम लग गया। ट्रैफिक व्यवस्था देख रही पुलिस के पसीने छूट गए काफी देर तक लोगों को जाम में फंसकर अपना समय बर्बाद करना पड़ा। चौकी चौराहे से लेकर डीएम आवास तक ट्रैफिक व्यवस्था बेकाबू रही। वहीं बरेली कॉलेज के पिछले गेट से लेकर शाहमतगंज, रामपुर गार्डन चौराहे तक हालात बहुत ही खराब रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: बुजुर्ग महिला को सांप ने काटा, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

Mon Apr 24 , 2023
बुजुर्ग महिला को सांप ने काटा, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : खेत में गेंहू की कटाई कर रही बुजुर्ग महिला को सांप ने काट लिया। अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुचीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के […]

You May Like

advertisement